घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 3 डी लेजर स्कैनर तकनीक का सिद्धांत और अनुप्रयोग
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

3 डी लेजर स्कैनर तकनीक का सिद्धांत और अनुप्रयोग

2020-11-24 19:23:00


3 डी लेजर स्कैनिंग सिस्टम में मुख्य रूप से 3 डी लेजर स्कैनर, कंप्यूटर, बिजली आपूर्ति प्रणाली, ब्रैकेट और सहायक सॉफ्टवेयर शामिल हैं। प्रणाली के मुख्य घटकों में से एक के रूप में, 3 डी लेजर स्कैनर भी लेजर ट्रांसमीटर, रिसीवर, टाइम काउंटर, मोटर-नियंत्रित घूर्णन फिल्टर, नियंत्रण सर्किट बोर्ड, माइक्रो कंप्यूटर, सीसीडी कैमरा और सॉफ्टवेयर से बना है।


3 डी प्रिंटिंग के लिए एफ-थीटा स्कैन लेंस

लेज़र रेंजिंग तकनीक 3 डी लेजर स्कैनर की मुख्य तकनीकों में से एक है। लेज़र रेंजिंग का सिद्धांत मुख्य रूप से चार प्रकारों पर आधारित है: पल्स रेंजिंग, फेज़ रेंजिंग, लेजर ट्राइंगुलेशन और पल्स-फ़ेज़। वर्तमान में सर्वेक्षण और मैपिंग के क्षेत्र में उपयोग किए जाने वाले तीन-आयामी लेजर स्कैनर मुख्य रूप से पल्स विधि और चरण रेंज विधि हैं।

निवेदन स्थान
तीन आयामी लेजर स्कैनर सफलतापूर्वक सांस्कृतिक अवशेष संरक्षण, शहरी भवन सर्वेक्षण, स्थलाकृतिक मानचित्रण, खनन, विरूपण निगरानी, ​​कारखानों, बड़ी संरचनाओं, पाइपलाइन डिजाइन, विमान और जहाज निर्माण, राजमार्ग और रेलवे निर्माण, सुरंग इंजीनियरिंग, पुल निर्माण और में उपयोग किया गया है अन्य क्षेत्र। आवेदन।




बिक्री पर 3 डी प्रिंटिंग धातु

1. बुनियादी ढांचे की स्कैनिंग जैसे मेट्रो, नगरपालिका, सिविल इंजीनियरिंग, आदि।
इन्फ्रास्ट्रक्चर माप के तरीके पारंपरिक एकल-बिंदु माप विधियों से लेजर स्कैनिंग विधियों में परिवर्तित हो रहे हैं। 3 डी लेजर स्कैनर उच्च दक्षता और उच्च प्रदर्शन, माप-स्तर सटीकता, एकीकृत डेटा प्रोसेसिंग प्रक्रियाओं को जोड़ता है, और पूर्ण 3 डी लेजर स्कैनिंग प्रदान करता है। समाधान।
2. कारखानों, पेट्रोकेमिकल, जहाजों आदि का डिजिटल प्रबंधन और परिवर्तन।
3 डी लेजर स्कैनर जल्दी अमीर बिंदु क्लाउड डेटा और उच्च-परिभाषा छवियों को प्राप्त कर सकता है। डेटा को मूल रूप से मॉडलिंग, डिजाइन, ड्राइंग और निरीक्षण के लिए पेशेवर डिजाइन सॉफ्टवेयर में आयात किया जा सकता है। कुछ विशेष पोस्ट-प्रोसेसिंग सॉफ्टवेयर रिवर्स मॉडलिंग के लिए पॉइंट क्लाउड का उपयोग कर सकते हैं। कारखाने को जल्दी से डिजिटलाइज करें।




चीन 3 डी Galvo स्कैनर फैक्टरी मूल्य

3. स्थापना, आंतरिक सजावट, बीआईएम और अन्य इमारतों के लिए स्कैनिंग
भवन निर्माण, स्थापना, सजावट और पूर्ण स्वीकृति के लिए, निर्माण के सभी पहलुओं को रिकॉर्ड और नियंत्रित करने के लिए 3 डी लेजर स्कैनर भवन के पूरे जीवन चक्र के माध्यम से चल सकता है। प्रसंस्करण के बाद के सॉफ्टवेयर को BIM के साथ मूल रूप से जोड़ा जा सकता है, और परियोजना की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए निर्माण स्थल की स्थितियों पर ध्यान दिए बिना परियोजना को ट्रैक और समझा जा सकता है, जिससे दोहरावदार श्रम की लागत और विलंब से बचा जा सकता है। निर्माण की अवधि।

कार्मनहास ऑफर 3 डी स्कैनिंग सिस्टम में लेंस के कई टुकड़े शामिल हैं, कम से कम एक चल लेंस प्रक्रिया के दौरान आगे बढ़ेगा, और बाकी लेंस का उपयोग ध्यान केंद्रित करने के लिए किया जाता है। जंगम लेंस वास्तविक फोकस लंबाई को अलग-अलग लेजर के साथ काम की जगह पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फोकस में बदलाव करते हैं। यह सुनिश्चित कर सकता है कि लेजर हमेशा कार्य स्थल पर वास्तविक फोकस बिंदु के साथ काम करे। तो यह ध्यान केंद्रित आकार आकार संरेखण और एकरूपता बना सकते हैं।