घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर उद्योग श्रृंखला के विकास को बढ़ावा देना, लेजर लेंस के भविष्य की उम्मीद की जा सकती है
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर उद्योग श्रृंखला के विकास को बढ़ावा देना, लेजर लेंस के भविष्य की उम्मीद की जा सकती है

2021-01-12 18:24:37

"सबसे तेज़ चाकू", "उज्ज्वल प्रकाश", और "सबसे सटीक शासक" के रूप में जाना जाता है, लेजर प्रसंस्करण लेजर बीम और पदार्थ के बीच बातचीत की विशेषताओं का उपयोग करता है सामग्री (धातुओं और गैर-धातुओं सहित), काटने, वेल्डिंग करने के लिए। सफाई, ड्रिलिंग और माइक्रो प्रोसेसिंग आदि। इसी समय, लेजर को "एक सार्वभौमिक प्रसंस्करण उपकरण जिसे कभी नहीं पहना जाएगा" के रूप में भी जाना जाता है। लेजर प्रोसेसिंग कमेटी के आँकड़ों के अनुसार, चीन के घरेलू लेजर प्रसंस्करण उपकरण उद्योग का उत्पादन मूल्य 2019 में 60 बिलियन युआन तक पहुँच गया, जो साल-दर-साल 15% की वृद्धि है; 2019 में, चीन में कुल स्थापित लेजर उपकरण 150,000 से अधिक थे। भविष्य की तलाश में, चीन के औद्योगीकरण प्रक्रिया की निरंतर प्रगति के साथ, चीन में लेजर बाजार 400 बिलियन तक पहुंचने की उम्मीद है, जिससे लगभग 10 ट्रिलियन औद्योगिक बाजार प्रभावित होंगे।


▴2010-2019 चीन के लेजर उद्योग उत्पादन मूल्य / उद्योग विकास दर / जीडीपी (लेजर प्रसंस्करण समिति के आंकड़े)


उन्नत विनिर्माण प्रौद्योगिकी के प्रतिनिधि के रूप में, लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी पारंपरिक विनिर्माण से बुद्धिमान विनिर्माण को बढ़ावा देती है। यह एयरोस्पेस, संचार, मोटर वाहन, राष्ट्रीय रक्षा, वैज्ञानिक अनुसंधान और अन्य क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। यह "मेड इन चाइना 2025" विनिर्माण शक्ति विकास रणनीति के अनुरूप है, और विभिन्न उद्योगों के लिए बहुत तेजी से विस्तार की गति है।

हाथ में हाथ जाने के लिए उद्योग श्रृंखला को बढ़ावा दें, लेंस लेंस अपरिहार्य है

लेजर उद्योग श्रृंखला का समन्वित विकास महत्वपूर्ण है। उन्नत प्रकाश स्रोतों को विकसित करने और डाउनस्ट्रीम टर्मिनल अनुप्रयोगों को विकसित करने के अलावा, लेजर प्रसंस्करण के लिए उपयोग किए जाने वाले ऑप्टिकल लेंस और लेंस सहित उद्योग श्रृंखला के अपस्ट्रीम लिंक को अनदेखा नहीं किया जा सकता है। लेजर मोनोक्रोमैटिक प्रकाश है, और तरंग दैर्ध्य रेंज पराबैंगनी से दृश्यमान प्रकाश, निकट-अवरक्त और दूर-अवरक्त तक शामिल है, अर्थात 180nm से 10600nm। लेज़र प्रोसेसिंग उपकरण में, लेज़र प्रोसेसिंग लैंस पूरे लेज़र लाइट पथ के माध्यम से चलता है, लेज़र कैविटी से शुरू होकर आउटपुट मिरर तक, प्रकाश पथ से टकराता है, किरण प्रकाश पथ का विस्तार करता है, प्रकाश पथ, गैल्वेनोमीटर सिस्टम, प्रकाश पथ को स्कैन या फ़ोकस करता है। , आदि यह लेज़र से वर्कपीस तक ऊर्जा के उत्पादन को ऑप्टिकल ट्रांसफ़ॉर्मेशन जैसे कि कोलाइमेशन, बीम विस्तार, अपवर्तन, परावर्तन और फ़ोकसिंग के माध्यम से स्थानांतरित करता है, और लेजर बीम को विभिन्न प्रसंस्करण उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन करता है। उपकरण में लेजर प्रसंस्करण लेंस की भूमिका भी मानव शरीर में आंख की भूमिका के बराबर है। यह एक प्रमुख घटक है जो उपकरण प्रसंस्करण की सटीकता और क्षमता निर्धारित करता है। अन्य प्रकार के लेंस से भिन्न, लेजर प्रसंस्करण लेंस की विशेषताओं में मुख्य रूप से मोनोक्रोमैटिकिटी, उच्च संचरण और लेजर क्षति के प्रतिरोध शामिल हैं।




फाइबर पोस्ट ऑब्जेक्टिव स्कैनिंग सिस्टम


लेज़र प्रोसेसिंग लेज़र लेज़र प्रोसेसिंग इक्विपमेंट में लेज़र कैविटी से शुरू होकर, आउटपुट मिरर तक, लाइट पाथ को समेटते हुए, बीम लाइट पाथ का विस्तार करते हुए, रौशनी पथ, गैल्वेनोमीटर सिस्टम को रिफलेक्ट करते हुए, या लाइट पाथ को स्कैन करता है, आदि।

इसके अलावा, लेजर लेंस लेजर प्रणाली में एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान रखता है, और लेंस के अपवर्तन से लेजर प्रकाश पथ का परिवर्तन प्राप्त होता है। ऑप्टिकल लेंस का व्यापक रूप से सैन्य, वैज्ञानिक अनुसंधान, चिकित्सा, जैविक इंजीनियरिंग, खगोलीय अवलोकन और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। ऑप्टिकल लेंस की संरचना और निर्माण प्रक्रिया न केवल ऑप्टिकल उपकरणों के विकास में एक महत्वपूर्ण कड़ी है, बल्कि एक देश की वैज्ञानिक अनुसंधान ताकत का प्रदर्शन भी है।



लेजर मार्किंग मशीन की कीमत चीन


लेजर ऑप्टिकल लेंस और ऑप्टिकल लेंस इन लेज़र प्रोसेसिंग सिस्टम के बाहरी ऑप्टिकल पथ प्रणाली में शामिल हैं: लेंस को समेटना, बीम का विस्तार लेंस, स्कैनिंग लेंस, लेंस को फोकस करना आदि। लेजर अंकन मशीन, लेजर कटिंग मशीन, लेजर उत्कीर्णन मशीन, लेजर वेल्डिंग के लिए उपयुक्त मशीन, लेजर प्रसंस्करण उपकरण जैसे लेजर 3 डी मोल्डिंग मशीन के बाहरी ऑप्टिकल पथ प्रणाली में लेंस; और परावर्तक लेंस, वाइब्रेटिंग लेंस, वेव प्लेट, पोलराइज़र, स्प्लिटर लेंस, बीम कॉम्बिनेशन लेंस, प्रोटेक्टिव विंडो लेंस, लेज़र प्रोसेसिंग के बाहरी ऑप्टिकल पथ में चरण विलंब, लेज़र ऑप्टिकल घटकों जैसे लेंस और प्रिज्म; साथ ही इंट्राकैविटी लेंस और लेज़रों के आउटपुट दर्पण। लेजर तकनीक की प्रयोज्यता और अनुप्रयोग क्षेत्रों का विस्तार जारी है।




वर्तमान में, लेजर प्रसंस्करण ऑप्टिकल लेंस और लेंस का निर्माण करने वाले अधिक से अधिक घरेलू उद्यम हैं, हम कारमैन हास लेजर प्रौद्योगिकी (सूज़ौ) कं, लिमिटेड एक राष्ट्रीय उच्च तकनीक उद्यम है जो अनुसंधान और विकास, उत्पादन, निरीक्षण, आवेदन परीक्षण और बिक्री को एकीकृत करता है। लेजर ऑप्टिकल घटकों और ऑप्टिकल सिस्टम की। हम विभिन्न ग्राहकों की मांगों के आधार पर, सभी ग्राहकों को लेजर ऑप्टिक्स और तंत्र में अनुकूलित समाधान प्रदान करेंगे। हम सभी ग्राहकों को हमारे उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले उत्पादों और सर्वोत्तम सेवाओं को प्रदान करने के लिए हमेशा समर्पित रहेंगे।