घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > डेबगिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम के लिए कदम और तरीके (1)
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

डेबगिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम के लिए कदम और तरीके (1)

2021-08-25 10:26:47

1. पहली बात यह है कि ऑप्टिकल स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर डिवाइस को ठीक करना है। स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर डिवाइस और वाई स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर को सीधे रखा जाना चाहिए, और एक्स स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर को क्षैतिज रूप से रखा जाना चाहिए। जब डिवाइस स्थापित होता है, तो इसे स्कैनिंग हेड के साइड होल से एक्स बनाने के लिए जांच की जा सकती है, वाई लेंस का अभिविन्यास ऑर्थोगोनल होता है, और लेंस की कोटिंग सतह ऐतिहासिक प्रकाश दिशा का सामना करती है; दृष्टि से, वाई गैल्वेनोमीटर लेंस और एक्स गैल्वेनोमीटर लेंस सर्वेक्षण छेद के बीच में गठबंधन हैं, यानी ऊंचाई समान है, और क्षैतिज संरेखण है।




गैल्वो फाइबर लेजर निर्माता चीन


2. दूसरा, लाल प्रकाश डायोड लेजर को ठीक करें, और फिर लाल रोशनी को सर्वोत्तम स्थिति में समायोजित करने के लिए शक्ति चालू करें (बीम विस्तारक और फ़ील्ड लेंस इस समय स्थापित नहीं किए जा सकते हैं)। ऑप्टिकल बेंच को समायोजित करें ताकि लाल रोशनी स्थान सामने पैनल पर लेजर आउटपुट छेद के बीच से गुज़रता हो, और सीधे वाई-अक्ष गैल्वेनोमीटर के बीच में हिट करता है। गैल्वेनोमीटर के दोनों किनारों पर छेद की जांच करें। लाल डॉट वाई गैल्वेनोमीटर लेंस और एक्स कंपन के बीच होना चाहिए। दर्पण लेंस के बीच में।

3. वाई गैल्वेनोमीटर और एक्स गैल्वेनोमीटर को घुमाएं, और अक्षीय दिशा को स्थानांतरित न रखें; लाल रोशनी को गैल्वेनोमीटर या सीधे काम करने योग्य के नीचे मारा, और गैल्वेनोमीटर को कसकर ठीक करें।

4. जब (ध्यान केंद्रित गुहा) या अर्धचालक साइड पंप मॉड्यूल, एनडी के दोनों सिरों से लाल रोशनी दें: याग क्रिस्टल रॉड रॉड आस्तीन के बीच में हो, यानी, लेजर रॉड के बीच में। यह कदम सबसे महत्वपूर्ण है। प्रकाश स्रोत की आपूर्ति के लिए अन्य घटकों को सीधा करें।



फिक्स्ड आवर्धन बीम विस्तारक निर्माता


5. कुल दर्पण, आउटपुट मिरर, बीम विस्तारक, ध्वनिक-ऑप्टिक क्यू स्विच स्थापित करें, इसे मध्य में प्रवेश करना होगा, और कुल दर्पण की कोटिंग सतह और आउटपुट दर्पण कंडेनसर गुहा का सामना करना पड़ता है, और लाल रोशनी या लेजर सीधे लेंस पर निर्देशित किया जाना चाहिए।

6. ऑप्टिकल प्रतिबिंब के सिद्धांत के अनुसार, कुल दर्पण पर लाल रोशनी चमकती है, वहां एक प्रतिबिंबित प्रकाश स्थान होना चाहिए। कुल दर्पण के झुकाव और साइड मोड़ घुमाएं, ताकि प्रतिबिंबित प्रकाश स्थान मूल पथ के साथ वापस आ जाए, और डायोड लेजर के आउटपुट एंड से जुड़ा हुआ हो। लाइट स्पॉट मेल खाता है।

7. डायोड लेजर (लाल रोशनी) के आउटपुट लाइट प्वाइंट के साथ प्रतिबिंब बिंदु के साथ प्रतिबिंब बिंदु बनाने के लिए आउटपुट दर्पण के क्यू स्विच और झुकाव और साइड रोटेशन knobs समायोजित करें।


8. अंत में, जांचें कि आउटपुट दर्पण से लाल रोशनी ओवरलैप है, यदि नहीं, तो इसे शुरुआत से एक बिंदु पर समायोजित करें। इस समय, लेजर मशीन का ऑप्टिकल पथ पूरी तरह से डीबग किया गया है।