घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > यूवी लेजर अंकन मशीन के ऑप्टिकल पथ को समायोजित करने के लिए कदम
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

यूवी लेजर अंकन मशीन के ऑप्टिकल पथ को समायोजित करने के लिए कदम

2021-06-21 15:05:31

लेजर अंकन मशीन के लिए एक अच्छा अंकन प्रभाव और उच्च कार्य कुशलता के लिए, उच्च गुणवत्ता वाले लेजर बीम होना जरूरी है और लेजर अंकन की उच्च परिशुद्धता सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। इसके लिए हमें लेजर मार्किंग मशीन की ऑप्टिकल पथ प्रणाली को काम करने से पहले सर्वोत्तम स्थिति में समायोजित करने की आवश्यकता है। लेजर अंकन मशीन की ऑप्टिकल पथ प्रणाली को समायोजित करने के लिए, किस कदम पर ध्यान देने की आवश्यकता है?

यूवी लेजर अंकन मशीन के ऑप्टिकल पथ के समायोजन के लिए धैर्य, ईमानदारी और सावधानी की आवश्यकता होती है। विशिष्ट चरण निम्नानुसार हैं:



बिक्री पर चीन यूवी लेंस


1. पहले लाल रोशनी बिजली की आपूर्ति पर बारी करें और Acousto-Optic Acousto-Optic क्यू स्विच को हटा दें। सामने और पीछे दर्पण और मॉड्यूल समायोजित करें ताकि प्रतिबिंबित प्रकाश स्थान लाल रोशनी चमकदार स्थान के साथ मेल खाता हो। सेवा

2. दूसरे चरण में, परिसंचारी रेफ्रिजरेटर और लेजर बिजली की आपूर्ति चालू करें। बीम विस्तारक और सामने दर्पण के बीच आवृत्ति दोगुनी रखें। लेजर बिजली की आपूर्ति समायोजित करें। बिजली आपूर्ति मूल्य को लगभग 10 ए या उससे अधिक तक समायोजित करें। निरीक्षण करें कि आवृत्ति गुणक पर एक हरा लेजर है या नहीं। एक हरे रंग के लेजर प्रकट होने तक धीरे-धीरे सामने दर्पण ब्रैकेट को समायोजित करें। धीरे-धीरे 8 ए तक लेजर बिजली की आपूर्ति के आउटपुट प्रवाह को कम करें। या छोटा।

3. तीसरे चरण में, हरे रंग के लेजर स्पॉट के व्यास को सबसे बड़ा और चमकदार बनने के लिए सामने और पीछे परावर्तक फ्रेम पर चार समायोजन knobs को थोड़ा समायोजित करना जारी रखें। फोकसिंग लेंस के नीचे आवृत्ति गुणक रखें, बीम विस्तारक ब्रैकेट को स्पॉट के व्यास को सबसे उज्ज्वल और राउंडस्ट बनाने के लिए समायोजित करें (नोट: समायोजन knobs में से एक को कभी भी बड़ा या बहुत तेज़ समायोजित करें, अन्यथा यह आसान लेजर सर्किट विचलन होता है और कोई लेजर नहीं है। आम तौर पर लेजर अंकन मशीन उपकरण में ऑप्टिकल पथ लॉकिंग शिकंजा होता है, कृपया ऑप्टिकल पथ को चलाने या अत्यधिक कंपन से रोकने के लिए ऑप्टिकल पथ को समायोजित करने के तुरंत बाद उन्हें कस लें, जिससे ऑप्टिकल मार्ग विचलन हो सकता है)।



चीन यूवी एफ-थेटा लेंस wholesales कारखाना


4. Acousto-Optic क्यू स्विच स्थापित करें, फ्रंट मिरर और बीम विस्तारक के बीच आवृत्ति दोगुनी डालें, और देखें कि क्या Acousto-Optic Acousto-Optic Q-Switch लाइट लॉक सामान्य है, चाहे वहां प्रकाश रिसाव हो, और कब वहाँ क्यू ड्राइव बिजली की आपूर्ति स्विच करके हल्का रिसाव है। क्यू स्थिति समायोजित करें। समायोजन के बाद, लेजर पावर वर्तमान को देखने के लिए देखें कि प्रकाश रिसाव होने तक प्रकाश रिसाव है या नहीं।

कारमेन हाए लेजर ऑप्टिक्स और ऑप्टिकल सिस्टम में निर्माता है, आपूर्ति यूवी लेंस और यूवी एफ-थेटा लेंस, हमसे संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है।