घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर वेल्डिंग मशीन के लिए गैल्वेनोमीटर स्थापित करने के लिए कदम
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर वेल्डिंग मशीन के लिए गैल्वेनोमीटर स्थापित करने के लिए कदम

2021-11-25 17:18:57

गैल्वो लेजर वेल्डिंग लेजर वेल्डिंग की एक विधि है। लेजर वेल्डिंग के आधार पर, एक गैल्वेनोमीटर और इसकी नियंत्रण प्रणाली को जोड़ा जाता है। गैल्वेनोमीटर का उपयोग तेजी से लेजर स्कैनिंग और विक्षेपण प्राप्त करने के लिए किया जाता है, जो लेजर वेल्डिंग की उत्पादन दक्षता में सुधार करता है और लेजर की उपलब्धता को बढ़ाता है। पहुंचता।




गैल्वो हेड लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन


बहुत से लोग नहीं जानते कि एक गैल्वेनोमीटर क्या है। वास्तव में, तथाकथित गैल्वेनोमीटर को एमिटर भी कहा जा सकता है। इसका डिजाइन विचार पूरी तरह से एक एमिटर की डिजाइन विधि का पालन करता है। लेंस सुई को प्रतिस्थापित करता है, और जांच का संकेत कंप्यूटर -5 वी -5 वी द्वारा नियंत्रित होता है। या -10 वी- + 10 वी डीसी सिग्नल पूर्व निर्धारित कार्रवाई को पूरा करने के लिए।

लेजर वेल्डिंग मशीन का प्रत्येक भाग सही ढंग से स्थापित होने के बाद ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकता है, और गैल्वेनोमीटर सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है। तो लेजर वेल्डिंग मशीन के गैल्वेनोमीटर के स्थापना चरण क्या हैं?


1. पहले वाई मोटर और एक्स मोटर स्थापित करें, और सुनिश्चित करें कि वे किसी भी कोण की स्थिति (शर्त) के तहत एक-दूसरे के साथ टकरा नहीं सकते हैं।

2. दो ड्राइव बोर्ड स्थापित करें।

3. सभी कनेक्शन कनेक्ट होने के बाद, गैल्वेनोमीटर मोटर की कोण और गहराई का परीक्षण और समायोजित करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि अंतिम लेजर आउटपुट केंद्र स्थिति फ़ील्ड लेंस का केंद्र है।

4. कनेक्शन को साफ करें, तार की लंबाई व्यवस्थित करें, आदि, और उसके बाद बॉक्स पर अंकन सिर के सभी कवरों को चिह्नित करें।

5. बाहरी कनेक्शन को जोड़ने के बाद, आप मशीन को पुनरारंभ कर सकते हैं, और लेजर वेल्डिंग मशीन की गैल्वेनोमीटर स्थापना अब पूरी हो गई है।




वेल्डिंग एफ थेटा लेंस फैक्टरी चीन


लेजर वेल्डिंग मशीन एक मशीन है जो लेजर सामग्री प्रसंस्करण के लिए उपयोग की जाती है। इसकी कार्य विधियों के अनुसार, इसे अक्सर लेजर मोल्ड वेल्डिंग मशीन (मैनुअल लेजर वेल्डिंग उपकरण), स्वचालित लेजर वेल्डिंग मशीन, आभूषण लेजर वेल्डिंग मशीन, लेजर स्पॉट वेल्डिंग मशीन, ऑप्टिकल फाइबर ट्रांसमिशन लेजर वेल्डिंग मशीन, गैल्वेनोमीटर वेल्डिंग मशीन, हैंडहेल्ड में विभाजित किया जा सकता है वेल्डिंग मशीन आदि। विशेष लेजर वेल्डिंग उपकरण सेंसर वेल्डिंग मशीन, सिलिकॉन स्टील शीट लेजर वेल्डिंग उपकरण, कीबोर्ड लेजर वेल्डिंग उपकरण शामिल हैं। उपरोक्त गैल्वेनोमीटर लेजर वेल्डिंग मशीन में गैल्वेनोमीटर को स्थापित करने के लिए ऊपर दिए गए हैं। आशा है कि आपको गैल्वेनोमीटर के सही स्थापना चरणों की समझ दें।