घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर काटना अनुप्रयोगों में के फायदे
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर काटना अनुप्रयोगों में के फायदे

जेसिका 2017-06-23 13:42:50
(1) कार्रवाई आवश्यकताओं और रखरखाव
  सीओ 2 लेजर प्रकाश पथ द्वारा समायोजित किया जा करने के लिए की जरूरत है, और ऑप्टिकल पथ के समायोजन का प्रभाव काटने की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। इसलिए, ऑपरेटर कुछ कौशल आवश्यकताओं है और बाहरी प्रकाश सड़क बनाए रखने की जरूरत की जरूरत है। YAG ठोस लेजर के थर्मल लेंस प्रभाव स्पष्ट है और अक्सर बनाए रखा जा करने के लिए की जरूरत है। ऑप्टिकल फाइबर लेजर ऑप्टिकल फाइबर पारेषण, कोई समायोजन, रखरखाव, उच्च स्थिरता, आसान आपरेशन।
(2) काटने गति और प्रभाव
  फाइबर लेजर काटने गति शीट धातु काटने में विशेष रूप से 2 - 3 बार, एक ही शक्ति सीओ 2 लेजर है, फाइबर लेजर काटने की मशीन काटने गति लेजर काटने की मशीन के तीन प्रकार में स्पष्ट लाभ है। ऑप्टिकल फाइबर लेजर कटिंग मशीन बीम गुणवत्ता अच्छा है, अत्याधुनिक अंतर छोटे, अत्याधुनिक स्तर है।
(3) सामग्री प्रयोज्यता और आवेदन उद्योग
  अधिक सामग्री व्यापक प्रयोज्यता, सीओ 2 लेजर और फाइबर लेजर एल्यूमीनियम, सहित धातु सामग्री के लिए तांबे के चिंतनशील सामग्री, शीट धातु निर्माण, 3 c विद्युत उपकरण उद्योग, नई ऊर्जा उद्योग के साथ लाइन में और अधिक की प्रयोज्यता जैसे संसाधन आवश्यकताओं।
(4) ऊर्जा की खपत और व्यापक लागत
  ऑप्टिकल फाइबर लेजर की photoelectric रूपांतरण दर 30% से अधिक है, एक ही शक्ति सीओ 2 लेजर कटिंग मशीन की photoelectric रूपांतरण दर है के बारे में 10% ~ 15%, और ठोस लेजर की photoelectric रूपांतरण दर 3% है। केवल 20 से 30% CO2 लेजर की शक्ति के फाइबर लेजर का उपयोग करता है, और समग्र लागत कम है।
  ऑप्टिकल फाइबर लेजर काटने और अधिक सटीक है, ध्यान 25um तक पहुँच सकते हैं, गर्मी प्रभावित क्षेत्र छोटा है, कट छोटा है, और काम टुकड़ा छोटा है। लचीली विनिर्माण मोड की तरह, के रूप में फाइबर लेजर स्वत: नियंत्रण प्रणाली के साथ जोड़ा जा सकता है, स्वत: ट्रैकिंग, एहसास स्वत: बढ़त, स्वत: उत्पादन क्षमता में वृद्धि बहुत घोंसले के शिकार, यह व्यापक रूप से शीट धातु काटने में इस्तेमाल किया, एक अधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकते हैं बेहतर आवश्यकताओं को पूरा परिशुद्धता काटने की प्रक्रिया की। वर्तमान में शीट धातु काटना अनुप्रयोगों में, फाइबर लेजर CO2 लेजर और YAG ठोस राज्य लेजर की काफी संख्या बदल दिया गया है, भविष्य के विकास उच्च शक्ति फाइबर लेजर सफलता की गति सकता है वैकल्पिक प्रवृत्ति ऊपर।