घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 2021 में लेजर उद्योग की विकास प्रवृत्ति
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

2021 में लेजर उद्योग की विकास प्रवृत्ति

2021-02-22 19:17:20

2020 के नए साल में टूटा हुआ वैश्विक नया क्राउन महामारी जीवन के सभी क्षेत्रों पर दूरगामी प्रभाव और प्रभाव पड़ता है, लेकिन लेजर उद्योग और उद्यमों के लिए अपने उत्पादों, प्रौद्योगिकियों और व्यापार मॉडल को पुन: स्थापित करने का अवसर भी प्रदान करता है, और उनकी विकास रणनीतियों को समायोजित करने के लिए।


चीन टेलीसेंट्रिक लेंस निर्माता


लेजर उद्योग की वैश्वीकरण की प्रवृत्ति अधिक स्पष्ट है

चीन के लेजर उद्योग और बढ़ते बाजार के बढ़ते पैमाने के साथ, घरेलू उद्यमों के लिए वैश्विक प्रतिस्पर्धा में भाग लेना जरूरी है। चीनी बाजार में, हालांकि घरेलू लेजर कंपनियों का हिस्सा लेजर उपकरण के मामले में विस्तार जारी है, ट्रम्पफ अभी भी लेजर उपकरण निर्माण में वैश्विक नेता है, और उनके साथ एक स्पष्ट अंतर है। यही वह है जिसे हमें पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

बुद्धिमत्ता और स्वचालन प्राप्त करने के लिए तकनीकी नवाचार

केवल कोर प्रौद्योगिकी को महारत हासिल करने से हम संकट का सामना करते समय औद्योगिक श्रृंखला की अपस्ट्रीम और डाउनस्ट्रीम प्रतियोगिता में लाभ प्राप्त कर सकते हैं। वर्तमान में, लेजर प्रसंस्करण के लिए आवश्यकताएं अधिक से अधिक बुद्धिमान हो रही हैं, मूल एकल लेजर अंकन मशीन, वेल्डिंग मशीन, काटने की मशीन और अन्य उपकरण तोड़ रही हैं, और धीरे-धीरे स्मार्ट कारखानों और स्वचालित उत्पादन लाइनों के लिए झुकाव। "तकनीकी नवाचार अंतहीन है। तकनीकी नवाचार क्षमताओं के बिना कंपनियों को अनिवार्य रूप से बाजार पर्यावरण द्वारा समाप्त किया जाएगा।"




लेजर वेल्डिंग आपूर्तिकर्ता चीन



अधिक नए अनुप्रयोगों का विकास

वर्तमान में, लेजर प्रौद्योगिकी का विकास अधिक से अधिक परिपक्व हो रहा है। एक तरफ, शक्ति बढ़ती जा रही है, और फाइबर लेजर की शक्ति 40 किलोवाट से अधिक हो गई है; दूसरी तरफ, परिशुद्धता में सुधार जारी है, और पिकोसेकंड और फेमटोसेकंद लेजर प्रौद्योगिकी धीरे-धीरे परिपक्व और औद्योगिकीकृत है। विभिन्न विकास कई उद्योगों का विस्तार करने के लिए बाध्य हैं और यहां तक ​​कि कई उभरते उद्योगों को जन्म भी देते हैं। लेजर उद्योग के भविष्य के आवेदन को अल्ट्राफास्ट लेजर के विस्तृत आवेदन पर ध्यान देना चाहिए, एयरोस्पेस में लेजर सफाई का आवेदन, लेजर त्रि-आयामी पांच अक्षरों द्वारा विदेशी एकाधिकारों का टूटना, और बड़े पैमाने पर बाजार जो लेजर 3 डी प्रिंटिंग है धीरे-धीरे गठित।


फाइबर लेजर अंकन मशीन फैक्टरी चीन


कारमेन हाए लेजर प्रौद्योगिकी (सूज़ौ) कं, लिमिटेड फरवरी 2016 में स्थापित, एक राष्ट्रीय उच्च तकनीक उद्यम अनुसंधान और विकास, उत्पादन, निरीक्षण, आवेदन परीक्षण और लेजर ऑप्टिकल घटकों और ऑप्टिकल सिस्टम की बिक्री को एकीकृत करने वाला एक राष्ट्रीय उच्च तकनीक उद्यम है।
कंपनी के पास वर्तमान में युवा, जानकार और पेशेवर अभिजात वर्ग का एक समूह है, और प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों और अनुसंधान संस्थानों जैसे सूज़ौ विश्वविद्यालय और चांगचुन इंस्टीट्यूट ऑफ ऑप्टिक्स और चीनी एकेडमी ऑफ साइंसेज के यांत्रिकी जैसे उद्योग-विश्वविद्यालय-अनुसंधान गठजोड़ की स्थापना की है। अनुसंधान और विकास की ताकत को और बढ़ाने के लिए, कंपनी ने 2017 की शुरुआत में सूज़ौ विश्वविद्यालय की आधुनिक ऑप्टिकल प्रौद्योगिकी संस्थान के साथ "लेजर एप्लीकेशन आर एंड डी सेंटर" की स्थापना की।