घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर वेल्डिंग मशीन और लेजर काटने की मशीन के बीच अंतर
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर वेल्डिंग मशीन और लेजर काटने की मशीन के बीच अंतर

जेसिका 2017-06-19 13:55:37
हाल के वर्षों में लेजर उपकरण और अधिक व्यापक रूप से औद्योगिक प्रक्रियाओं के क्षेत्र में लागू किया जाता है, प्रजातियों के, मुख्य रूप से शामिल एक बहुत भी है लेजर अंकन मशीन, वेल्डिंग मशीन, लेजर लेजर काटने की मशीन, आदि। कई प्रकार। नाम भी समान होते हैं, क्योंकि वहाँ मित्रों के एक बहुत लेजर वेल्डिंग मशीन और लेजर काटने की मशीन अक्सर स्पष्ट नहीं, क्या तो अंक लिए हैं लेजर वेल्डिंग मशीन और लेजर काटने की मशीन के बीच अंतर? यहाँ लेजर वेल्डिंग मशीन और लेजर काटने की मशीन के बीच अंतर है:
  लेजर वेल्डिंग मशीन के एक नए प्रकार है वेल्डिंग, वेल्डिंग की पतली दीवार सामग्री, जो वेल्डिंग का एहसास कर सकते हैं, सटीक भागों, बट वेल्डिंग, वेल्डिंग, आदि सील स्टैक, वेल्डिंग, गहरी विस्तृत अनुपात उच्च है, छोटे, छोटे गर्मी प्रभावित क्षेत्र, छोटे विरूपण गति वेल्डिंग, वेल्डिंग सीवन चिकना, सुंदर, संसाधन या बस वेल्डिंग के बाद प्रसंस्करण के बिना, वेल्डिंग की गुणवत्ता उच्च है, वेल्ड चौड़ाई है , कोई pores, सटीक नियंत्रण, प्रकाश, उच्च सटीकता, स्वचालन का एहसास करने के लिए आसान स्थिति के छोटे बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। यह का उपयोग करता है उच्च ऊर्जा लेजर दालों की ऊर्जा, सामग्री के छोटे से क्षेत्र में स्थानीय हीटिंग के लिए लेजर विकिरण द्वारा गर्मी प्रवाहकत्त्व सामग्री, फार्म करने के लिए विशिष्ट पिघला हुआ पूल पिघलने के बाद आंतरिक प्रसार सामग्री के लिए।
  लेजर काटने की मशीन के स्तर हैं उत्सर्जित लेजर बीम द्वारा 45 ° कुल प्रतिबिंब दर्पण द्वारा नीचे, ऊर्ध्वाधर लेजर बीम में लेजर ऊर्जा घनत्व 10 तक लेंस ध्यान, ध्यान में एक छोटे से स्थान, मौके पर एक साथ जगह पर ध्यान दिया जाएगा के बाद ^ (6) ~ 10 ^ 9 w/सेमी ^ 2. लेजर स्पॉट लाइट का एक उच्च शक्ति घनत्व द्वारा काम टुकड़ा के ध्यान में , कर सकते हैं उत्पादन स्थानीय उच्च तापमान 10000° C, घटक, त्वरित वाष्पीकरण के ऊपर संयुक्त सहायक के साथ एक छोटा सा छेद चलती के साथ नेकां मशीन उपकरण के, अनगिनत छेद से कनेक्ट करने के लिए आकृति कट है, के रूप में कपड़े पहने काम टुकड़ा काट इतनी दूर, प्रेरित भाँप धातु काटने गैस। लेजर काटने की आवृत्ति बहुत उच्च है, क्योंकि प्रत्येक छेद का कनेक्शन बहुत चिकनी है और उत्पाद बहुत साफ और स्वच्छ है।
  लेजर वेल्डिंग मशीनों धातु वेल्डिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और लेजर काटने मशीनों को हस्तशिल्प में कटौती करने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि दोनों परिभाषा से और यह अप्रत्यक्ष विशिष्ट अंतर दोनों के बीच आंतरिक पैरामीटर पर विशिष्ट निर्णय करने के लिए मुश्किल है, लेकिन, अनुभव के अनुसार, दोनों लेजर पावर द्वारा लाया गया एक मशीन वास्तव में सहजीवी, बस एक अलग कार्यक्रम है, पर लागू कर सकते हैं।