घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर मशीन का संभावित टूटना।
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर मशीन का संभावित टूटना।

2021-04-12 17:39:47

हम विभिन्न क्षेत्र में लेजर मशीन का उपयोग करते हैं, हमारे आस-पास की हर चीज लेजर मशीन द्वारा उत्पन्न कर सकती है। हालांकि, सभी मशीनों को टूटने की संभावना है। इसका कारण क्या हो सकता है और हम ब्रेकडाउन की जांच कैसे करते हैं।


चीन फाइबर लेजर अंकन मशीनें आपूर्तिकर्ता


1. मशीन का संचालन करते समय कोई लेजर नहीं। लेजर लेजर मशीन का मुख्य पात्र है, यदि लेजर सामान्य रूप से बाहर नहीं आ सकता है, तो हमें इसकी जांच करने की आवश्यकता है। लेजर को स्वयं जांचें, लेजर हेड की जांच करें, पावर लाइट की जांच करें और प्रशंसक की जांच करें।
2. बिजली चालू करने के बाद संचालित नहीं हो सकता है। यदि मशीन में शक्ति है लेकिन संचालित नहीं हो सकती है, तो हमें फ्लोरोसेंट ट्यूब की जांच करने की आवश्यकता है, मुख्य बोर्ड और पैरामीटर की जांच करें।
3. लेजर की गहराई उथली हो जाती है। हमें लेजर अंकन या उत्कीर्णन में विशिष्ट गहराई की आवश्यकता है। जब ऐसा हुआ, तो हमें गति और प्रकाश की तीव्रता की जांच करने और विद्युत मुद्रा की जांच करने की आवश्यकता होती है।


चीन लेजर कटर, एनग्रावर और मार्केटिंग मशीन फैक्टरी


4. प्रकाश झटकेदार है। यदि यह गंदा है तो लेंस की जांच करें।
5. छवि का आकार गलत है। मशीन और गति संकल्प के बेल्ट की जांच करें।

मशीन ब्रेकडाउन होना सामान्य बात है, हालांकि जब हम नियमित रूप से मशीन की जांच और रखरखाव करते हैं, तो यह मशीन ब्रेकडाउन के समय को कम करेगा।