घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर काटने की मशीन की अफवाहें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर काटने की मशीन की अफवाहें

2021-04-28 17:59:53

औद्योगिक क्षेत्र में, हम नियमित रूप से लेजर काटने की मशीन का उपयोग करते हैं। लेकिन उन लोगों के लिए जो लेजर काटने की मशीन से परिचित नहीं हैं, वे कुछ अफवाहें सुना सकते हैं और सोच सकते हैं कि लेजर काटने की मशीन हानिकारक है या कुछ भी कटौती करने में सक्षम है।




दर्पण माउंट के साथ सीओ 2 लेजर हेड चीन लेजर काटने की मशीन निर्माता


1. काम करने के लिए। लोग सोचते हैं कि लेजर काटने की मशीन को संचालित करना मुश्किल है, लेकिन वास्तव में लेजर काटने की मशीन लगातार उन्नयन कर रही है। अब तक, अन्य काटने के तरीकों की तुलना में संचालित करना और अधिक आसान है। यह आसान समझ कोड प्रणाली के अनुसार संचालित किया जा सकता है। यह विभिन्न लेजर शक्ति के कारण काटने की गहराई को बदल सकता है और सामग्री मोटाई के अनुसार विभिन्न पैरामीटर को बदल सकता है।


2. विभिन्न मोटाई काट सकते हैं। हालांकि लेजर काटना बहुत ही कुशल है और मोटी सामग्री में कटौती करने में सक्षम है, लेजर काटने की मशीन अभी भी सीमा है। सामग्री मोटी होती है, कच्चे काटने का खंड होगा। उत्पाद की गुणवत्ता तक पहुंचने के लिए, मोटी सामग्री को आम तौर पर दूसरे संचालन की आवश्यकता होती है।




सीओ 2 लेजर उत्कीर्णन काटने की मशीन के लिए फोकस लेंस चीन सीओ 2 काटने की मशीन पार्ट्स आपूर्तिकर्ता


3. उच्च शक्ति और उच्च गति। लेजर मशीन की शक्ति हर साल उच्च और उच्च हो रही है, क्योंकि उच्च शक्ति मोटी सामग्री के माध्यम से कटौती कर सकती है। हालांकि, उच्च शक्ति का मतलब उच्च उत्पादकता नहीं है। कुशल काटने से बिजली घनत्व महत्वपूर्ण है। कम बिजली लेजर काटने की मशीन में एक उच्च लेजर बीम गुणवत्ता है।


4. संरक्षक। लोग सोचते हैं कि लेजर मशीन खतरनाक हो सकती है और आग पकड़ सकती है। लेकिन, यह केवल खतरनाक है जब मशीन को गलत तरीके से स्थापित किया गया हो। लेजर मशीन का संचालन करते समय। निर्देश का पालन करें और सुरक्षा कपड़े और चश्मे पहनें। जब आप ऊपर दिए गए चरणों का पालन करते हैं, तो यह वास्तव में बहुत सुरक्षित है।