घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > तीन आयामी फाइबर लेजर काटने रोबोट
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

तीन आयामी फाइबर लेजर काटने रोबोट

2020-12-23 15:44:53

डी फाइबर लेजर काटने की मशीन एक समर्पित फाइबर लेजर काटने सिर से बना है (Ospri 1064nm फाइबर लेजर काटने प्रमुख निर्माता ), एक उच्च परिशुद्धता कैपेसिटिव ट्रैकिंग सिस्टम, एक फाइबर लेजर और एक औद्योगिक रोबोट प्रणाली। यह विभिन्न कोणों की धातु की चादरों के बहु-कोण और बहु-दिशात्मक लचीले काटने के लिए एक उन्नत काटने का उपकरण है।




(1) त्रि-आयामी लेजर कटिंग का सिद्धांत। लेजर के उत्पादन के बाद, लेजर को प्रतिबिंबित दर्पण द्वारा प्रेषित किया जाता है और केंद्रित दर्पण के माध्यम से संसाधित लेख पर विकिरणित किया जाता है। संसाधित लेख (सतह) को मजबूत तापीय ऊर्जा के अधीन किया जाता है और तापमान तेजी से बढ़ता है, जिससे उच्च तापमान या वाष्पीकरण के कारण बिंदु तेजी से पिघल जाता है, प्रसंस्करण उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए लेजर सिर के आंदोलन ट्रैक से मेल खाता है। (ऑटोफोकसी फाइबर लेजर कटिंग हेड निर्माता)




(२) फाइबर का चुनाव धातु की चादर की मोटाई पर निर्भर करता है। विभिन्न फाइबर लेजर शक्तियों का उपयोग किया जाता है। तीन आयामी काटने फाइबर लेजर की शक्ति को आमतौर पर 200W, 300W, 400W, 500W और 1000W में विभाजित किया जाता है। विभिन्न पावर लेज़र अलग-अलग विशिष्टताओं से लैस हैं। लेजर के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करने के लिए शीतलन प्रणाली। इसी समय, रोबोट शाखा के कार्यशील त्रिज्या और कार्यपीस के आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, ग्राहकों की काटने की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ऑपरेशन फाइबर ट्रांसमिशन लेजर की एक उपयुक्त लंबाई का चयन किया जाना चाहिए।

(3) सहायक गैस की आवश्यकता 3 डी फाइबर लेजर कटिंग मशीन में उपयोग की जाने वाली सहायक गैस 99.99% ऑक्सीजन है, जो काटने की सटीकता, गति और काटने के प्रभाव में बहुत मदद करती है।




फाइबर लेजर व्हेल्स के लिए चीन ऑप्टिक्स लेंस

रोबोट प्रौद्योगिकी और फाइबर लेजर प्रौद्योगिकी के निरंतर विकास के साथ, रोबोट लेजर काटने की तकनीक को छलांग और सीमा से विकसित किया गया है, और जटिल त्रि-आयामी भागों और विशेष प्रोफाइल के काटने और प्रसंस्करण में बहुत फायदे हैं। तीन आयामी रोबोट लेजर काटने की मशीन उपकरण व्यापक रूप से धातु प्रसंस्करण, मशीनरी विनिर्माण, ऑटो पार्ट्स विनिर्माण और अन्य प्रस्तुतियों में उपयोग किया जाता है जिनकी 3 डी वर्कपीस के लिए प्रसंस्करण आवश्यकताएं हैं।