घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फोकस निर्धारित करने के लिए लेजर काटने की मशीन के तीन तरीके
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फोकस निर्धारित करने के लिए लेजर काटने की मशीन के तीन तरीके

2021-02-20 14:52:53


सीओ 2 लेजर काटने की मशीन में, कई प्रमुख प्रौद्योगिकियों को उच्च कटाई सटीकता या बड़ी मोटाई वाले भागों के लिए महारत हासिल और हल किया जाना चाहिए। फोकस स्थिति नियंत्रण प्रौद्योगिकी उनमें से एक है।



सीओ 2 लेजर उत्कीर्णन काटने की मशीन wholesales


लेजर काटने के फायदों में से एक यह है कि बीम की ऊर्जा घनत्व उच्च है, इसलिए फोकल स्पॉट व्यास एक संकीर्ण स्लिट का उत्पादन करने के लिए जितना संभव हो उतना छोटा है। चूंकि फोकस लेंस की फोकल गहराई छोटी है, फोकल स्पॉट व्यास छोटा है। उच्च गुणवत्ता वाले काटने के लिए, प्रभावी फोकल गहराई लेंस व्यास और सामग्री को काटने से भी संबंधित है। इसलिए, सामग्री की सतह के सापेक्ष फोकस की स्थिति को नियंत्रित करना बहुत महत्वपूर्ण है।



सीओ 2 काटने की मशीन पार्ट्स निर्माता चीन


औद्योगिक उत्पादन में फोकल स्थिति निर्धारित करने के तीन आसान तरीके हैं:

(1) मुद्रण विधि: काटने वाला सिर ऊपर से नीचे तक पहुंचा जाता है, और लेजर बीम प्रिंटिंग प्लास्टिक प्लेट पर किया जाता है, जिसमें सबसे छोटे प्रिंटिंग व्यास फोकस के रूप में किया जाता है।

(2) इच्छुक प्लेट विधि: लेजर बीम को फोकस के रूप में लेजर बीम के सबसे छोटे बिंदु को खोजने के लिए क्षैतिज रूप से खींचने के लिए ऊर्ध्वाधर धुरी के लिए एक कोण पर एक प्लास्टिक प्लेट का उपयोग करें। (सीओ 2 लेजर दर्पण wholesales)

(3) ब्लू स्पार्क विधि: नोजल को हटाएं, हवा को उड़ाएं, स्टेनलेस स्टील प्लेट पर पल्स लेजर को हिट करें, और सबसे बड़ी नीली स्पार्क फोकस होने तक काटने वाले सिर को ऊपर से नीचे तक ले जाएं।