घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > पारदर्शी भागों को चिह्नित करने के लिए लेजर अंकन मशीन के लिए तीन तरीके
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

पारदर्शी भागों को चिह्नित करने के लिए लेजर अंकन मशीन के लिए तीन तरीके

2021-08-17 18:58:08

लेजर अंकन मशीन का उपयोग चौड़ा है, और पारदर्शी वर्कपीस का अंकन लेजर अंकन मशीन के लिए उपयुक्त है। हालांकि, इसका उपयोग करते समय, आपको पारदर्शी ठोस सामग्री पर ध्यान देना होगा। जब प्रकाश विकिरणित होता है, प्रतिबिंब, अपवर्तन और घटनाएं होती हैं। प्रसंस्करण करते समय, यह इस बात पर निर्भर करता है कि किस प्रोसेसिंग विधि का उपयोग किया जाता है।


चीन में हरी लेजर अंकन मशीन


1. असतत बिंदु बनाने की अंगूठी दरार विधि

क्रैक की एक श्रृंखला का उपयोग पात्रों, पैटर्न और बारकोड जैसे विभिन्न पैटर्न बनाने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, इस विधि का उपयोग करने वाली तकनीक मुख्य रूप से सीओ 2 लेजर मार्किंग तकनीक है। सिद्धांत यह है कि सीओ 2 लेजर अंकन मशीन ग्लास पर एक अंकन पैरामीटर सेट करती है और कम दरारें पैदा करती है, जो अंकन प्राप्त करने के लिए अलग-अलग पॉइंट रिंग दरारें बनाती है। ।

2. क्रैक सतह दरार विधि

हीटिंग और शीतलन की प्रक्रिया के माध्यम से, एक निशान बनाने के लिए कांच की सतह बदल जाती है। यह प्रसंस्करण विधि प्रसंस्करण के दौरान वर्ण या पैटर्न नहीं बन सकती है, और लेजर-चिह्नित क्षेत्र के साथ मंडप के आकार की दरारें उत्पन्न करने के लिए इसे थोड़ा दबाया जाना चाहिए।


लेजर अंकन मशीन मूल्य चीन


3. एकाधिक लेजर विकिरण विधि

एकाधिक लेजर विकिरण का उपयोग ग्लास सतह पर एक समोच्च बनाने के लिए किया जाता है, और फिर लेजर विस्तार द्वारा मेटा मार्क के पास के क्षेत्र में टुकड़े गठित होते हैं, और अंकन क्षेत्र के नजदीक क्षेत्र को कई लेजर विकिरण के माध्यम से गर्मी चालन द्वारा गरम किया जाता है, जिससे कम हो जाता है गिलास पर अंकन का एहसास करने के लिए माध्यमिक क्रैकिंग संभावना।

पारदर्शी सामग्री में ग्लास, प्लास्टिक इत्यादि शामिल हैं। विभिन्न सामग्री के लिए विभिन्न अंकन विधियों का चयन किया जाता है।


चीन लेजर अंकन मशीन wholesales

कारमन्हास पेशेवर चीन निर्माता है जो अच्छी कीमत के साथ चीन में नेता सप्लायर होने के लिए अच्छी काम करने वाले प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन की पेशकश करने के लिए है। हमारे सभी उत्पाद सीई आईएसओ प्रमाणित के साथ अच्छी गुणवत्ता हैं। लेजर मार्किंग मशीन की अधिक जानकारी के लिए Carmanhaas कंपनी वेबसाइट ब्राउज़ करने के लिए आपका स्वागत है।