घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > अलग-अलग दायर में लागू अल्ट्रा-फास्ट लेजर
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

अलग-अलग दायर में लागू अल्ट्रा-फास्ट लेजर

2021-03-24 19:03:41

अल्ट्रा-फास्ट लेजर क्या है? इसका मूल रूप से इसका मतलब है कि लेजर पल्स चौड़ाई का उत्पादन 10-12 पिकोसेकंड के बीच है। अल्ट्रा-लेजर मशीन ऑपरेशन का समय बहुत तेज़ है, इसलिए, यह गर्मी का उत्पादन बहुत छोटा है। जब गर्मी छोटी होती है, तो लेजर सामग्री को किसी भी नुकसान का कारण नहीं बनता है। इस सुविधा के कारण, अल्ट्रा लेजर को ठंडा काम भी कहा जाता है।




बिक्री निर्माता पर एफ-थेटा स्कैन लेंस 532 एनएम नैनोसेकंद लेजर काटने के लिए



अल्ट्रा-फास्ट लेजर को कई दायर में लागू किया गया है, पहले एक मेडिकल दायर किया गया है। डॉक्टर दृष्टि सुधार सर्जरी करने के लिए अल्ट्रा-फास्ट लेजर का उपयोग करते हैं। चूंकि अल्ट्रा-फास्ट लेजर में उच्च सटीकता है, कोई स्पष्ट दर्द महसूस नहीं होता है और सर्जरी के बाद दृष्टि पूरी तरह से सही होती है। यह नस की सर्जरी के रूप में भी उपयोग करता है, क्योंकि नस बहुत पतली है, अल्ट्रा-फास्ट लेजर सामान्य लेजर की तुलना में सर्जरी को बेहतर ढंग से संचालित कर सकता है।

दूसरा, वैज्ञानिक दायर में उपयोग करें। 2pp 3 डीप्रिंटिंग का एक तरीका है, यह मॉडल जो उत्पाद बैक्टीरिया से छोटा हो सकता है और इसकी उच्च सटीकता भी हो सकती है।




एफ-थेटा स्कैन लेंस (चीन यूवी एफ-थेटा लेंस wholesales कारखाना)



तीसरा, मॉनीटर कटिंग दायर में उपयोग करें। फोन की मॉनीटर में विभिन्न आकार होते हैं, अल्ट्रा-फास्ट लेजर मॉनीटर को नुकसान पहुंचाए बिना इसे काट सकते हैं और मॉनीटर को विभिन्न आकार में कटौती की जा सकती है।

अल्ट्रा फास्ट लेजर भी एफपीसी और ओएलडीडी काटने में उपयोग किया जा सकता है। अल्ट्रा-फास्ट लेजर की सुविधा सभी उत्पाद को अधिक सटीक बनाती है, जो सभी दायर के लिए फायदेमंद है।