घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > जो स्कैनिंग प्रणाली WELDING तांबा hairpins में बिजली मोटर्स के लिए उपयुक्त है?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

जो स्कैनिंग प्रणाली WELDING तांबा hairpins में बिजली मोटर्स के लिए उपयुक्त है?

2021-12-11 16:54:26

बाल के लिये कांटा प्रौद्योगिकी


ईवी ड्राइव मोटर की दक्षता में आंतरिक दहन इंजन के लिए ईंधन दक्षता के समान ही है और सबसे महत्वपूर्ण सीधे प्रदर्शन से संबंधित सूचक है। इसलिए, ईवी निर्माताओं तांबा हानि, जो मोटर की सबसे बड़ी हानि है कम करने के द्वारा मोटर की क्षमता बढ़ाने के लिए कोशिश कर रहे हैं। इनमें सबसे कारगर विधि स्टेटर समापन के लोड फैक्टर को बढ़ाने के लिए है। इस कारण से, बाल के लिये कांटा घुमावदार विधि तेजी से उद्योग के लिए लागू किया जाता है।

Hairpins में एक स्टेटर

बाल के लिये कांटा stators के बिजली के स्लॉट भरने कारक और hairpins के आयताकार पार अनुभाग क्षेत्र वाइनडिंग के छोटी संख्या की वजह से चारों ओर 73% है। यह पारंपरिक तरीकों, जो लगभग प्राप्त के साथ तुलना में काफी अधिक है। 50%।
बाल के लिये कांटा तकनीक में, एक संपीड़ित हवा बंदूक गोली मारता है मोटर के किनारे पर स्लॉट में तांबे के तार (hairpins के समान) के आयतों preformed। प्रत्येक स्टेटर के लिए, 160 और 220 के बीच hairpins से अधिक नहीं 60 से 120 सेकंड में संसाधित किया जाना है। इस के बाद, तारों गुंथा और वेल्डेड रहे हैं। चरम परिशुद्धता hairpins की विद्युत चालकता की रक्षा करने के लिए आवश्यक है।
लेजर स्कैनर अक्सर इस प्रसंस्करण कदम से पहले किया जाता है। उदाहरण के लिए, विशेष रूप से विद्युत से hairpins और थर्मल प्रवाहकीय तांबे के तार अक्सर कोटिंग परत से छीन लिया और लेजर बीम से साफ किया जाता है। यह जो आसानी से 800 वी हालांकि, एक सामग्री के रूप में तांबे का वोल्टेज का सामना कर सकते विदेशी कणों से किसी भी हस्तक्षेप को प्रभावित करती है, बिना एक शुद्ध तांबे यौगिक पैदा करता है, electromobility के लिए अपने कई लाभ के बावजूद, यह भी कुछ कमियां प्रस्तुत करता है।

लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन CARMANHAAS बाल के लिये कांटा WELDING सिस्टम: CHS30

अपने उच्च गुणवत्ता वाले, शक्तिशाली ऑप्टिकल तत्वों और हमारे अनुकूलित वेल्डिंग सॉफ्टवेयर के साथ, CARMANHAAS बाल के लिये कांटा वेल्डिंग प्रणाली क्षेत्र में काम कर रहे 180 * 180 मिमी हो सकता है, 6kW बहुपद्वति लेजर और 8kW रिंग लेजर के लिए उपलब्ध है। आसानी प्रक्रियाओं की निगरानी सेंसर की आवश्यकता होती है कार्यों भी अनुरोध पर उपलब्ध कराया जा सकता। तुरंत चित्र, कोई इमदादी गति तंत्र, कम उत्पादन चक्र लेने के बाद वेल्डिंग।




सीसीडी कैमरा प्रणाली

• 6 लाख पिक्सेल उच्च संकल्प औद्योगिक कैमरा, समाक्षीय स्थापना से लैस, झुके हुए स्थापना की वजह से त्रुटियों को समाप्त कर सकते, सटीकता 0.02 मिमी तक पहुँच सकते हैं;
• विभिन्न ब्रांडों, विभिन्न संकल्प कैमरा, विभिन्न गैल्वेनोमीटर प्रणालियों और विभिन्न प्रकाश स्रोतों, लचीलापन के एक उच्च डिग्री के साथ के साथ मिलान किया जा सकता है;
• सॉफ्टवेयर सीधे लेजर नियंत्रण कार्यक्रम API कॉल, समय लेजर और सुधार प्रणाली दक्षता के साथ संवाद करने को कम करने;
• पिन क्लैम्पिंग खाई और कोण विचलन नजर रखी जा सकती है, और वेल्डिंग प्रक्रिया स्वचालित रूप से विचलन पिन के लिए कहा जा सकता है इसी;
• अत्यधिक विचलन के साथ पिन छोड़ा जा सकता है, और मरम्मत वेल्डिंग अंतिम समायोजन के बाद किया जा सकता है।


 Laser Welding Manufacturer China


लेजर वेल्डिंग निर्माता चीन बाल के लिये कांटा स्टेटर वेल्डिंग की CARMANHAAS लाभ

1, बाल के लिये कांटा स्टेटर लेजर वेल्डिंग उद्योग के लिए, Carman हास वन-स्टॉप समाधान प्रदान कर सकते हैं;
2, आत्म विकसित वेल्डिंग नियंत्रण प्रणाली बाजार ग्राहकों की बाद में उन्नयन और परिवर्तनों की सुविधा के लिए पर लेज़रों के विभिन्न मॉडल प्रदान कर सकते हैं;
3, स्टेटर लेजर वेल्डिंग उद्योग के लिए, हम बड़े पैमाने पर उत्पादन में समृद्ध अनुभव के साथ एक समर्पित अनुसंधान और विकास टीम की स्थापना की है।