घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > वेल्डिंग रोबोट, औद्योगिक रोबोट के रूप में, 24 घंटों के लिए थका हुआ और थका हुआ महसूस नहीं करते हैं
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

वेल्डिंग रोबोट, औद्योगिक रोबोट के रूप में, 24 घंटों के लिए थका हुआ और थका हुआ महसूस नहीं करते हैं

2020-06-24 10:47:00


वेल्डिंग रोबोट ने हाल के वर्षों में तेजी से आर्थिक विकास और सुधार का अनुभव किया है। नेटवर्क कंप्यूटर धीरे-धीरे हजारों घरों में प्रवेश कर चुके हैं। जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए, अधिक से अधिक वेल्डिंग रोबोट विकसित और निर्मित किए गए हैं। बाहर आओ, विभिन्न प्रकार के रोबोट हैं, जिनमें आर्क वेल्डिंग रोबोट, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग रोबोट, स्वचालित रोबोट और इतने पर हैं।




इसके वेल्डिंग रोबोट मुख्य रूप से वेल्डिंग को स्वचालित करने के लिए उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। अतीत में, विभिन्न धातुओं को वेल्डिंग करते समय, लोग वेल्डेड और मैन्युअल रूप से काटते हैं, लेकिन यह मैनुअल विधि न केवल लोगों को बर्बाद कर देगी समय तथा ऊर्जा, लोगों की कार्य क्षमता को भी बहुत कम कर देगा। इसलिए, लोगों की कार्य कुशलता प्रदान करने के लिए, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग रोबोट धीरे-धीरे विकसित और निर्मित किए गए हैं। इस मामले में, इस वेल्डिंग रोबोट में किस तरह का प्रदर्शन है? "गाल्वो हेड लेजर वेल्डिंग निर्माता चीन)

वेल्डिंग रोबोट का प्रदर्शन कई है। प्रथम प्रदर्शन यह है कि यह मानव से अलग है। एक औद्योगिक रोबोट के रूप में, वह 24 घंटों के लिए थका हुआ और थका हुआ महसूस नहीं करेगा, और पूरे दिन काम कर रहा है और रह रहा है।

दूसरा पीerformance यह है कि यह है बहुत लोगों के काम के चक्र को छोटा करता है और उनके उत्पादन की कार्य क्षमता में सुधार करता है।

तीसरा प्रदर्शन नेटवर्क और कंप्यूटर प्रौद्योगिकी को संयोजित करना है, वेल्डिंग सटीक है, इसमें कोई त्रुटि नहीं होगी, और सामग्री की बर्बादी नहीं होगी, आदि।




वेल्डिंग रोबोट और अन्य घटकों का उपयोग वेल्डिंग रोबोट वर्कस्टेशन को इकट्ठा करने के लिए किया जाता है, जहां रोबोट का शरीर मुख्य भाग होता है। इसके अलावा, वेल्डिंग बिजली की आपूर्ति, जुड़नार, बंदूक की सफाई व्यवस्था, बाड़ और विस्थापन डिवाइस, चलने वाले उपकरण, स्विंग प्लेटफॉर्म और अन्य परिधीय उपकरण हैं। इन घटकों का उचित संयोजन डिजाइन उत्पाद की विभिन्न विशेषताओं और उत्पादन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है

साधारण वेल्डिंग उपकरण की तुलना में, वेल्डिंग रोबोट तालिका की स्पष्ट विशेषताएं सटीक, स्थिरता और उन्नत हैं। यह विभिन्न संयोजनों में विभिन्न वर्कपीस की वेल्डिंग को पूरा कर सकता है। क्योंकि वास्तविक उत्पादन में, वेल्डिंग के दौरान वर्कपीस को विस्थापित करने की आवश्यकता होती है, ताकि वेल्ड को बेहतर स्थिति में वेल्ड किया जा सके। इस स्थिति के लिए, पोजिशनर की गति और वेल्डिंग रोबोट की गति संयुक्त हैं, और वर्कपीस के सापेक्ष वेल्डिंग बंदूक की गति आवश्यकताओं को पूरा कर सकती है।1000 वाट हाथ में रेशा लेज़र वेल्डिंग मशीन)

वर्तमान में, वेल्डिंग रोबोट वर्कस्टेशन के आम संयोजनों में सिंगल रोबोट सिंगल स्टेशन, सिंगल रोबोट डबल स्टेशन, सिंगल रोबोट तीन स्टेशन, डबल रोबोट सिंगल स्टेशन, डबल रोबोट डबल स्टेशन और इतने पर शामिल हैं।