घर > समाचार > उद्योग समाचार > लेजर नक़्क़ाशी के फायदे क्या हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर नक़्क़ाशी के फायदे क्या हैं?

2022-03-07 15:11:56

लेजर नक़्क़ाशी का मूल सिद्धांत एक बहुत ही छोटे स्थान पर उच्च बीम गुणवत्ता (आमतौर पर पराबैंगनी लेजर, फाइबर लेजर) के साथ एक कम बिजली वाले लेजर पर ध्यान केंद्रित करना है, और फोकस पर एक उच्च शक्ति घनत्व बनाने के लिए, ताकि सामग्री तुरंत वाष्पित हो जाए छेद, ग्रूव, आदि बेहद छोटी शक्ति घनत्व। लेजर माइक्रो-नैनो काटने, नक़्क़ाशी, ड्रिलिंग और अन्य प्रक्रियाओं को महसूस करें।




सबसे अच्छी कीमत लेजर नक़्क़ाशी चीन


लेजर नक़्क़ाशी मुख्य रूप से धातु नक़्क़ाशी, नक़्क़ाशी संकेत, नक़्क़ाशी हार्डवेयर और पीसीबी सर्किट बोर्डों में उपयोग किया जाता है। तो नकली प्रसंस्करण के फायदे क्या हैं?

1. etched उत्पादों में कोई burrs और उच्च उत्पादन दक्षता नहीं है। बैचों में बड़े बैचों और घने छोटे छेद भी स्थिर रूप से उत्पादित किए जा सकते हैं।

2. परिशुद्धता उच्च और उच्च हो सकती है, और उच्चतम नियंत्रण परिशुद्धता +/- 0.005 मिमी तक पहुंच सकती है।

3. नक़्क़ाशी प्रसंस्करण विशेष रूप से स्टेनलेस स्टील, तांबा और अन्य सामग्रियों जैसे सटीक पतली सामग्रियों की प्रसंस्करण के लिए उपयुक्त है, और प्रसंस्करण के दौरान कोई विरूपण नहीं है, और सहिष्णुता आवश्यकताएं सख्त हैं।

4. संसाधित उत्पादों में कोई burrs, कोई गंदगी नहीं है, और सतह चिकनी है। नक़्क़ाशी प्रसंस्करण एक उच्च परिशुद्धता उत्पाद है जिसे अन्य यांत्रिक प्रक्रियाओं द्वारा संसाधित नहीं किया जा सकता है।




कारमाना पेशेवर लेजर नक़्क़ाशी प्रणाली और सर्किट बोर्ड नक़्क़ाशी में इस्तेमाल ऑप्टिकल घटकों की पेशकश करता है। ये ऑप्टिकल सिस्टम आमतौर पर बीम विस्तारणकर्ता, गैल्वेनोमीटर और एफ-थेटा स्कैन लेंस सहित गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग सिस्टम से बना होते हैं। (चीन आईटीओ कटिंग लेंस मूल्य थोक)