घर > समाचार > उद्योग समाचार > सिलिकॉन फोन केस के लिए लेजर अंकन मशीन के फायदे क्या हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

सिलिकॉन फोन केस के लिए लेजर अंकन मशीन के फायदे क्या हैं?

2022-03-18 16:37:39

कई प्रकार के लेजर अंकन मशीनें हैं, जिनका उपयोग कई क्षेत्रों में किया जाता है। आप अपनी वास्तविक स्थिति के अनुसार अंकन मशीन का प्रकार चुन सकते हैं। आज चलो सिलिकॉन लेजर अंकन मशीन के फायदों के बारे में बात करते हैं?



लेजर अंकन मशीन मूल्य चीन


मोबाइल फोन हमारे दैनिक जीवन से अविभाज्य हैं, और अधिकांश मोबाइल फोन के मामले अब सिलिकॉन से बने होते हैं। मोबाइल फोन के मामलों का वर्णन करने के लिए कई लोग सिलिकॉन लेजर अंकन मशीनों का उपयोग करते हैं। मोबाइल फोन सिलिकॉन का मामला नरम और थोड़ा फिसलन है, और इसके उत्कृष्ट लागत प्रदर्शन और उपस्थिति के कारण कई लोगों द्वारा अनुकूल है।

लेजर अंकन मशीन के फायदे क्या हैं

1. लेजर को प्रसंस्करण विधि के रूप में उपयोग किया जाता है, और वर्कपीस और वर्कपीस के बीच कोई प्रसंस्करण बल नहीं होता है। इसमें कोई संपर्क, कोई कटिंग बल नहीं, और थोड़ा थर्मल प्रभाव के फायदे हैं, जो वर्कपीस की मूल सटीकता सुनिश्चित करता है। साथ ही, इसमें सामग्री के लिए व्यापक अनुकूलता है, और बहुत अच्छी स्थायित्व वाली विभिन्न सामग्रियों की सतह पर बहुत अच्छे अंक बना सकते हैं।

2. लेजर की स्थानिक नियंत्रण और समय नियंत्रण बहुत अच्छा है, और प्रसंस्करण वस्तु के सामग्री, आकार, आकार और प्रसंस्करण पर्यावरण में बहुत स्वतंत्रता है, विशेष रूप से स्वचालित प्रसंस्करण और विशेष सतह प्रसंस्करण के लिए उपयुक्त है। और प्रसंस्करण विधि लचीली है, जो न केवल प्रयोगशाला शैली एकल-आइटम डिजाइन की आवश्यकताओं को पूरा कर सकती है, बल्कि औद्योगिक द्रव्यमान उत्पादन की आवश्यकताओं को पूरा करती है।

3. लेजर अंकन ठीक है, और रेखाएं मिलीमीटर के क्रम तक माइक्रोन तक पहुंच सकती हैं। लेजर मार्किंग तकनीक द्वारा किए गए अंकों की नकल करना और बदलने के लिए बहुत मुश्किल है, जो उत्पाद विरोधी नकली के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।


चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन wholesales


4. लेजर प्रसंस्करण प्रणाली और कंप्यूटर संख्यात्मक नियंत्रण प्रौद्योगिकी का संयोजन कुशल स्वचालित प्रसंस्करण उपकरण बना सकता है, जो विभिन्न पात्रों, प्रतीकों और पैटर्न को प्रिंट कर सकते हैं, पैटर्न को चिह्नित करने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग करने में आसान, सामग्री को चिह्नित करने, और आधुनिक की आवश्यकताओं को अनुकूलित कर सकते हैं उच्च दक्षता और तेज गति के साथ उत्पादन।

5. लेजर प्रसंस्करण में कोई प्रदूषण स्रोत नहीं है और यह एक स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त उच्च पर्यावरणीय प्रसंस्करण तकनीक है।