घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > पतली प्लेट वेल्डिंग के क्षेत्र में लेजर वेल्डिंग मशीन के फायदे क्या हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

पतली प्लेट वेल्डिंग के क्षेत्र में लेजर वेल्डिंग मशीन के फायदे क्या हैं?

2021-07-05 11:23:33

पतली प्लेट वेल्डिंग के क्षेत्र में लेजर वेल्डिंग मशीन के फायदों का विश्लेषण:

स्टेनलेस स्टील सामग्री का व्यापक रूप से विभिन्न तैयार उत्पादों के निर्माण में उपयोग किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील शीट का वेल्डिंग उत्पादन प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया बन गई है। हालांकि, पतली प्लेट स्टेनलेस स्टील की विशेषताओं के कारण, यह वेल्डिंग में कुछ कठिनाइयों का भी कारण बनता है, और यह एक बार पतली प्लेट स्टेनलेस स्टील के क्षेत्र में एक वेल्डिंग समस्या बन गया।




थोक व्यापारी 1000W हैंडहेल्ड फाइबर लेजर वेल्डिंग मशीन


पारंपरिक वेल्डिंग मशीन में पतली प्लेट स्टेनलेस स्टील को संसाधित करने में एक बड़ी समस्या है। इसकी छोटी थर्मल चालकता के कारण, पतली प्लेट स्टेनलेस स्टील केवल सामान्य कम कार्बन स्टील का लगभग एक-तिहाई है, और प्रतिबंध की डिग्री छोटी है। इसलिए, वेल्डिंग प्रक्रिया के दौरान स्थानीय रूप से गर्म और ठंडा होने के बाद वेल्डिंग लाइन का प्रभाव असमान तनाव और तनाव का कारण बनता है। वेल्ड का अनुदैर्ध्य संकोचन स्टेनलेस स्टील शीट के बाहरी किनारे पर एक निश्चित दबाव पैदा करेगा। एक बार पारंपरिक वेल्डिंग मशीन का दबाव बहुत बड़ा हो जाने के बाद, यह वर्कपीस की लहर जैसी विरूपण का कारण बनता है, जो न केवल उपस्थिति को प्रभावित करता है, बल्कि वर्कपीस की गुणवत्ता के अलावा भी प्रभावित होता है, इसलिए ओवरबर्निंग की समस्या भी होगी और जल रहा है।


फाइबर लेजर वेल्डिंग मशीन के उद्भव ने इस समस्या को अच्छी तरह से हल किया है। (लेजर वेल्डिंग मशीन 800W / 1000W प्रदायक) लेजर वेल्डिंग एक उच्च कुशल परिशुद्धता वेल्डिंग विधि जो उच्च ऊर्जा घनत्व लेजर बीम के उपयोग में गर्मी स्रोत के रूप में उपयोग में है। लेजर वेल्डिंग लेजर प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। लेजर विकिरण करता है और काम टुकड़ा सतह को गर्म करता है, सतह की गर्मी गर्मी चालन के माध्यम से अंदर फैलती है, फिर लेजर काम टुकड़ा पिघलने और लेजर पल्स चौड़ाई, ऊर्जा, चोटी की शक्ति और पुनरावृत्ति आवृत्ति को नियंत्रित करके विशिष्ट वेल्डिंग पूल बनाती है। अपने अद्वितीय फायदों के कारण, इसे माइक्रो पार्ट्स और छोटे हिस्सों के लिए सटीक वेल्डिंग पर सफलतापूर्वक लागू किया गया है। वेल्ड सीम पतला है, प्रवेश की गहराई बड़ी है, तने छोटी है, उपस्थिति चिकनी, सपाट और सुंदर है। वेल्डिंग के बाद उपचार या सरल उपचार, उच्च वेल्डिंग सीम गुणवत्ता, कोई porosity, और सटीक नियंत्रण, केंद्रित प्रकाश स्थान छोटा है, स्थिति सटीकता उच्च है, और स्वचालन का एहसास करना आसान है। कई फायदों के साथ, लेजर वेल्डिंग मशीन धीरे-धीरे पारंपरिक पतली प्लेट वेल्डिंग बाजार को बदल रही हैं।


लेजर वेल्डिंग मशीनों का व्यापक रूप से दंत चिकित्सक प्रसंस्करण, सर्किट बोर्ड वेल्डिंग, स्प्लिसिंग स्टील प्लेट वेल्डिंग, सेंसर वेल्डिंग, और बैटरी सीलिंग कवर वेल्डिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।


Carmanhaas लेजर ऑप्टिकल घटक निर्माता,लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन अधिक जानकारी के लिए आपको अधिक लेजर वेल्डिंग घटक उत्पादों के साथ प्रदान कर सकते हैं, कृपया बिक्री पर हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।