घर > समाचार > उद्योग समाचार > पोर्टेबल लेजर वेल्डिंग मशीनों के क्या फायदे हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

पोर्टेबल लेजर वेल्डिंग मशीनों के क्या फायदे हैं?

2022-03-29 17:18:56

हैंडहेल्ड लेजर वेल्डिंग मशीन स्टेनलेस स्टील, विभिन्न स्टेनलेस स्टील रंग प्लेटों, सफेद लौह चादरें, शुद्ध लोहे, शुद्ध एल्यूमीनियम, एल्यूमीनियम मिश्र धातु, जस्ती शीट, तांबा, तांबा मिश्र धातु इत्यादि के विभिन्न विनिर्देशों को वेल्ड कर सकती है। यह विभिन्न में वेल्डिंग प्रक्रियाओं के लिए उपयुक्त है रसोई और बाथरूम अलमारियाँ, लिफ्ट, स्टोव, स्टेनलेस स्टील दरवाजे और खिड़कियां, वितरण बक्से, और स्टेनलेस स्टील के घर जैसे जटिल उद्योग। यह पूरी तरह से पारंपरिक आर्गन आर्क वेल्डिंग, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग और अन्य प्रक्रियाओं को प्रतिस्थापित कर सकता है।




पोर्टेबल वेल्डिंग मशीन निर्माता


तो, हैंडहेल्ड लेजर वेल्डिंग मशीनों के फायदे क्या हैं?

1. सरल ऑपरेशन
हाथ से आयोजित लेजर वेल्डिंग मशीन सीखना आसान है, उपयोग करने में आसान है, और ऑपरेटर आसानी से उच्च गुणवत्ता वाले वेल्डिंग परिणाम प्राप्त कर सकता है। उद्यमों की मदद करने के लिए सुविधाजनक और तेज़ ऑपरेशन अनुभव वेल्डर भर्ती की समस्या को हल करता है।

2. कुशल वेल्डिंग
हैंडहेल्ड लेजर वेल्डिंग तेजी से है, आर्गन आर्क वेल्डिंग की तुलना में 2 गुना तेजी से अधिक है, जो 2 वेल्डर को बचाने के आधार पर आसानी से उत्पादन दक्षता को दोगुना कर सकता है।

3. अच्छा वेल्ड
हैंडहेल्ड लेजर वेल्डिंग थर्मल फ्यूजन वेल्डिंग है। पारंपरिक वेल्डिंग की तुलना में, लेजर वेल्डिंग में उच्च ऊर्जा घनत्व और अच्छा वेल्डिंग प्रभाव होता है।

4. ऊर्जा की बचत और उच्च दक्षता, ऊर्जा की बचत
जो लोग लेजर अनुप्रयोगों के प्रभावों के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं, वे स्वाभाविक रूप से आश्चर्यचकित होंगे कि लेजर उपकरण में उच्च ऊर्जा खपत है या नहीं। इसके विपरीत, इसकी फोटोइलेक्ट्रिक रूपांतरण दक्षता 30% जितनी अधिक है, और ऊर्जा की खपत कम है।

5. लचीला और उपयोग करने में आसान
वर्कबेंच की सीमाओं को दूर करने के लिए सभी प्रकार के जटिल वेल्ड, हाथ से आयोजित वेल्डिंग सिर के लिए उपयुक्त। हाथ से आयोजित वेल्डिंग मशाल किसी भी कोण पर वर्कपीस के किसी भी हिस्से को वेल्ड कर सकता है, जो लचीला और सुविधाजनक है, और वेल्डिंग दूरी लंबी है। उच्च फोटोइलेक्ट्रिक रूपांतरण दर, कम ऊर्जा खपत, दीर्घकालिक उपयोग कई प्रसंस्करण लागतों को बचा सकता है।




पोर्टेबल वेल्डिंग मशीन आपूर्तिकर्ता चीन


6. पीसने और माध्यमिक उपचार के बिना वेल्डिंग
पारंपरिक वेल्डिंग के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए सोल्डर जोड़ों की आवश्यकता है कि वे वेल्डिंग के बाद मोटे न हों। हालांकि, मैनुअल लेजर वेल्डिंग प्रसंस्करण प्रभाव में इसके अधिक फायदे को दर्शाता है। इसे लगातार वेल्डेड किया जा सकता है, बिना किसी मछली के तराजू, निशान के सुंदर उपस्थिति, और कम अनुवर्ती प्रसंस्करण छोड़ दिया जा सकता है।

7. विभिन्न वेल्डिंग विधियों
बड़े धब्बे, विस्तृत आवेदन सीमा, विभिन्न प्रकार के उत्पादों, विभिन्न प्रकार के वेल्डिंग विधियों को वेल्डिंग करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। यह किसी भी कोण पर वेल्डिंग का एहसास कर सकता है: सिलाई वेल्डिंग, बट वेल्डिंग, लंबवत वेल्डिंग, फ्लैट पट्टिका वेल्डिंग, आंतरिक पट्टिका वेल्डिंग, बाहरी पट्टिका वेल्डिंग, आदि यह विभिन्न जटिल वेल्ड और बड़े कार्यक्षेत्रों के अनियमित आकार के साथ कार्यक्षेत्रों को वेल्ड कर सकता है। इसके अलावा, वह काटने, वेल्डिंग और काटने को भी पूरा कर सकता है स्वतंत्र रूप से स्विच किया जा सकता है, बस वेल्डिंग तांबा नोजल को काटने तांबा नोजल में बदलें, जो बहुत सुविधाजनक है।