घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > यूवी लेजर नक्काशी मशीन के फायदे क्या हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

यूवी लेजर नक्काशी मशीन के फायदे क्या हैं?

जेसिका 2017-06-20 15:09:50
 यूवी लेजर अंकन मशीन लेजर अंकन मशीन श्रृंखला के उत्पादों में से एक करने के लिए संबंध रखता है, भी एक तरह की नई विकसित लेजर परंपरागत लेजर नक्काशी मशीन के कारण प्रौद्योगिकी, प्रसंस्करण अपनाने है लेजर है गर्म काम प्रौद्योगिकी, परिशुद्धता के पहलू में पराबैंगनी लेजर अंकन का विकास रोक दिया है अंतरिक्ष के उदगम के लिए मशीन को गोद ले, हालांकि, सटीक में एक ठंडा, लघु तरंग दैर्ध्य है , इसलिए, यह सबसे कम गर्मी प्रभावित, लेजर तकनीक एक बड़ी छलांग आगे है।
 1. यूवी लेजर छोटे फोकल सपा, छोटे गर्मी प्रभावित क्षेत्र और प्रसंस्करण, इस प्रकार यह अल्ट्रा ठीक अंकन, अंकन, विशेष सामग्री के लिए प्रभाव समर्थन जुटाने में जुट उत्पाद ग्राहकों के लिए पसंद का हो सकता है कारण अधिक आवश्यकताओं है।
 2. पराबैंगनी लेज़र तांबे सामग्री, और अधिक व्यापक सामग्री प्रसंस्करण के लिए उपयुक्त को छोड़कर।
 3. यूवी लेजर न केवल एक अच्छी बीम गुणवत्ता है, लेकिन यह भी प्रकाश मौके, जो सुपर ठीक अंक हासिल कर सकते हैं पर केंद्रित है। क्षेत्र व्यापक है।
 4. पराबैंगनी लेजर गर्मी बहुत छोटे क्षेत्र को प्रभावित करता है, गर्मी के प्रभाव का उत्पादन नहीं करता है, सामग्री जले समस्या का उत्पादन नहीं करता है; तेज और कुशल; मशीन स्थिर प्रदर्शन, छोटी मात्रा, और कम बिजली की खपत है।
 5. पराबैंगनी लेजर नक्काशी मशीन मुख्य रूप से परिशुद्धता मशीनिंग उच्च अंत बाजार, सौंदर्य प्रसाधन, दवाओं, भोजन के में उपयोग किया जाता है और अन्य पैकेजिंग की बोतलें बहुलक सामग्री, ठीक प्रभाव, की सतह पर अंकन की एक स्पष्ट निशान और फर्म, कि प्रिंटिंग स्याही का और प्रदूषण से मुक्त बेहतर है; लचीला पीसीबी अंकन, scribing; सिलिकॉन वेफर सूक्ष्म झरझरा, अंधा संसाधन; एलसीडी ग्लास qr कोड अंकन, सतह कोटिंग ग्लास सतह अंकन, प्लास्टिक बटन, इलेक्ट्रॉनिक्स, उपहार, संचार उपकरण, और इतने पर निर्माण सामग्री धातु अंकन।