घर > समाचार > उद्योग समाचार > दूरसंचार लेंस के आवेदन उद्योग क्या हैं? वहां किस तरह हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

दूरसंचार लेंस के आवेदन उद्योग क्या हैं? वहां किस तरह हैं?

2022-03-01 17:28:23

दूरसंचार लेंस का व्यापक रूप से लेजर स्कैनर, छवि मापने वाले उपकरण, ऑनलाइन परीक्षण, चिकित्सा उपकरण, स्वचालन उपकरण, मशीन दृष्टि, माइक्रोस्कोपी इत्यादि में उपयोग किया जाता है। यह ऑब्जेक्ट दूरी के साथ अलग-अलग नहीं होता है, इसलिए 3 डी सुविधाओं की कोई विरूपण और छवि प्लेसमेंट त्रुटियां नहीं होती हैं मानक लेंस के साथ देखा। यहां तक ​​कि गहरे छेद के अंदर ऑब्जेक्ट्स भी पूरे क्षेत्र में स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं, इसलिए तीन-आयामी वस्तुओं का निरीक्षण करते समय दूरसंचार लेंस बहुत प्रभावी होते हैं या जब छवि आकार और आकार सटीकता महत्वपूर्ण होती है। यह सटीक माप अवसरों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है।




दूरसंचार लेंस फैक्टरी चीन


तीन प्रकार के दूरसंचार लेंस हैं:

ऑब्जेक्ट-साइड टेलीसेंट्रिक लेंस: एपर्चर डायाफ्राम ऑप्टिकल सिस्टम के छवि-साइड फोकल प्लेन पर रखा गया है। जब एपर्चर डायाफ्राम को छवि-साइड फोकल प्लेन पर रखा जाता है, भले ही ऑब्जेक्ट दूरी बदलती हो, छवि दूरी भी बदलता है, लेकिन छवि की ऊंचाई नहीं बदली जाती है। कोई परिवर्तन नहीं होता है, यानी मापा वस्तु का आकार नहीं बदलता है। ऑब्जेक्ट-साइड टेलीसेंट्रिक लेंस का उपयोग न्यूनतम विकृति के साथ औद्योगिक परिशुद्धता माप के लिए किया जाता है।

छवि-साइड टेलीसेंट्रिक लेंस: ऑब्जेक्ट-साइड फोकल प्लेन पर एपर्चर डायाफ्राम लगाकर, छवि-साइड प्रिंसिपल किरण ऑप्टिकल अक्ष के समानांतर है, हालांकि सीसीडी चिप की स्थापना स्थिति, अनुमानित छवि का आकार सीसीडी चिप पर अपरिवर्तित बनी हुई है। चूंकि ऑप्टिकल अक्ष के समानांतर केवल प्रकाश सीसीडी / सीएमओएस चिप पर घटना हो सकती है, इसलिए छवि में कोई छाया नहीं होगी, और कैमरा समान प्रकाश प्राप्त कर सकता है।

दोनों पक्षों पर दूरसंचार लेंस: इसमें उपरोक्त दो लेंस के फायदे हैं।



कारमन्हास पेशेवर चीन टेलीसेंट्रिक लेंस निर्माता है जो उच्च गुणवत्ता वाले दूरसंचार लेंस प्रदान करने के लिए, चीन में सबसे अच्छी कीमत के साथ नेता आपूर्तिकर्ता होने के लिए। हमारे सभी उत्पाद सीई आईएसओ प्रमाणित के साथ अच्छी गुणवत्ता हैं, समझने के लिए हमसे संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है दूरसंचार लेंस मूल्य चीन