घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर अंकन मशीन के घटक क्या हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर अंकन मशीन के घटक क्या हैं?

2021-05-10 19:36:48

1. फाइबर लेजर बिजली की आपूर्ति फाइबर लेजर को बिजली की आपूर्ति करना है।

2. लाल बत्ती बीम संयोजक फ्रेम प्रकाश पथ में स्थित है, जो कि बीम संयोजक और लाल बत्ती संकेतक स्थापित करने के लिए उपयोग किया जाता है।
3. गैल्वेनोमीटर: फाइबर लेजर अंकन मशीन का गैल्वेनोमीटर आमतौर पर 10 मिमी स्पॉट के साथ एक डिजिटल गैल्वेनोमीटर है। आजकल, अधिकांश फाइबर लेजर मार्किंग मशीनों द्वारा उपयोग किए जाने वाले गैल्वेनोमीटर एक डिजिटल गैल्वेनोमीटर है।


चीन में हरी लेजर अंकन मशीन


4. मुख्य पावर कंट्रोल बॉक्स: यदि यह एक पोर्टेबल मार्किंग मशीन है, तो यह आमतौर पर स्थापित नहीं होता है, लेकिन यदि यह एक बड़ी मशीन में बनाया जाता है, तो यह अभी भी एक स्थापित करने के लिए फायदेमंद है।
5. फाइबर लेजर वह घटक है जो लेजर लाइट उत्पन्न करता है, और यह सभी फाइबर मार्किंग मशीनों का सबसे मध्य हिस्सा भी है।
6. फील्ड लेंस को लेंस फोकसिंग लेंस, स्कैनिंग लेंस और एफ-θ लेंस भी कहा जाता है। यह मुख्य रूप से एक विमान पर गैल्वेनोमीटर से प्रकाश इकट्ठा करने के लिए प्रयोग किया जाता है। खरीदते समय, अंकन के दायरे को स्पष्ट करने के लिए ध्यान दें, और अपनी जरूरतों के आधार पर निर्णय लें, और अंधेरे से बड़े लोगों की तलाश न करें।




जेएनएसई बीम combiner निर्माता चीन


7. बीम कॉम्बिनेर को प्रकाश संयोजन भी कहा जाता है। बीम संयोजक का प्रभाव: प्रकाश पथ को इंगित करने के लिए उपयोग किया जाता है। चूंकि 1064 एनएम लेजर अदृश्य है, वास्तविक अंकन प्रक्रिया में, हमें अक्सर यह जानने की आवश्यकता होती है कि लेजर केंद्रित कहां केंद्रित है, और फिर यह निर्धारित करें कि अंकन सही है या नहीं।
8. औद्योगिक कंप्यूटर सामान्य कंप्यूटर का उपयोग कर सकते हैं। ऑप्टिकल फाइबर मार्किंग मशीन के लिए, चूंकि इसका अंकन कार्ड एक यूएसबी मार्किंग कार्ड है, तो यह कंप्यूटर लैपटॉप कंप्यूटर का भी उपयोग कर सकता है, जो ऑप्टिकल फाइबर मार्किंग मशीन भी है जिसे पोर्टेबल मार्किंग मशीन में एक महत्वपूर्ण कारणों में से एक बनाया जा सकता है ।
9. फाइबर लेजर अंकन मशीन कैबिनेट को लेजर मार्किंग मशीन कैबिनेट और लेजर नियंत्रण कैबिनेट भी कहा जाता है। यदि एक अंकन मशीन की तुलना घर से की जाती है, तो कैबिनेट घर की संरचना है, और इस घर में अन्य सभी सहायक उपकरण स्थापित हैं।




फाइबर लेजर wholesales के लिए चीन ऑप्टिक्स लेंस


10. मार्किंग कार्ड को लेजर कंट्रोल कार्ड और लेजर मार्किंग कार्ड भी कहा जाता है। इसका उपयोग उन पाठों और चित्रों को परिवर्तित करने के लिए किया जाता है जिन्हें हम कंप्यूटर में एनालॉग या डिजिटल सिग्नल में खींचते हैं, और फिर उन्हें गैल्वेनोमीटर में भेजते हैं।
11. लाल बत्ती संकेतक को लाल रोशनी कलम भी कहा जाता है, जिसका उपयोग प्रकाश पथ को इंगित करने के लिए किया जाता है। चूंकि 1064 एनएम लेजर अदृश्य है, लाल प्रकाश संकेतक की 650 एनएम प्रकाश दृश्यमान है। बीम संयोजक के माध्यम से 650 एनएम प्रकाश और 1064 एनएम प्रकाश दिखाई दे रहा है। प्रकाश मेल खाता है, इसलिए जहां 650 एनएम प्रकाश इंगित कर रहा है, 1064 एनएम प्रकाश वह जगह है, ताकि प्रकाश पथ को इंगित करने के प्रभाव को प्राप्त किया जा सके। लाल रोशनी कलम लाल प्रकाश बीम के अंदर लेंस फ्रेम के अंदर स्थापित है।