घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर कटिंग मशीनों पर ऑप्टिकल लेंस के प्रभाव क्या हैं!
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर कटिंग मशीनों पर ऑप्टिकल लेंस के प्रभाव क्या हैं!

2020-08-21 18:22:41

कुछ लोग सोच सकते हैं कि जब लेजर कटिंग मशीन कट रही है, तो काटने का प्रभाव विधानसभा और कॉन्फ़िगरेशन से प्रभावित होता है, और ऑप्टिकल लेंस कारक को अक्सर अनदेखा किया जाता है। तुमने ऐसा क्यों कहा? जब उपकरण प्रसंस्करण और काट रहा होता है, तो वास्तव में, ऑप्टिकल लेंस का किसी भी पहलू पर अपेक्षाकृत बड़ा प्रभाव पड़ता है। एक अच्छे ऑप्टिकल लेंस के बिना, अच्छी कटिंग स्पीड और कटिंग प्रोसेस इफेक्ट नहीं होगा, जिसके कारण कट प्रोडक्ट कम खत्म होगा। आइए विश्लेषण करें और विश्लेषण करें कि यह समस्या किस प्रकार की है।




सीओ 2लेज़रप्रकाशिकीलेंस


लेजर ट्यूब के बीम को उत्सर्जित करने के बाद, यह दो ऑप्टिकल लेंस से गुजरेगा, एक परावर्तक लेंस है, दूसरा एक फोकसिंग लेंस है। चिंतनशील लेंस का कार्य बीम को प्रतिबिंबित करना है, और फोकस लेंस का कार्य बीम को केंद्रित करना है। दो अलग-अलग कार्य हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस प्रकार का ऑप्टिकल लेंस, यह काटने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसा क्यों है?

प्रकाश ट्यूब बाहर आने के बाद, यदि ऑप्टिकल लेंस का कोई प्रतिबिंब नहीं है, या ऑप्टिकल लेंस के संचरण के दौरान प्रकाश किरण की परावर्तन कम है, तो प्रकाश की ऊर्जा कमजोर हो जाएगी और काटने की शक्ति कम हो जाएगी। इसलिए, लेजर कटिंग मशीन बीम की ऊर्जा के लिए ऑप्टिकल लेंस अधिक महत्वपूर्ण है। यदि चिंतनशील लेंस की ऊर्जा कम हो जाती है, तो काटने की प्रक्रिया में गति कम हो जाएगी। इस ड्रॉप की गति शक्ति में गिरावट से संबंधित है। यदि परावर्तकता केवल 8% दस है। काटते समय इसकी गति केवल 80% होती है। यह एक आनुपातिक कारक है। एक अर्थ में, जब हम काट रहे हैं, तो ऊर्जा को रोकने के लिए पूरी तरह से प्रतिबिंबित होना चाहिए। काटने की गति को प्रभावित करते हैं।




प्रकाशिकीलेंसके लियेरेशालेज़र


अन्य ऑप्टिकल लेंस का फोकसिंग लेंस है। फ़ोकसिंग लेंस और रिफ्लेक्टिंग लेंस के बीच एक और अंतर यह है कि रिफ्लेक्टिंग लेंस केवल प्रकाश को दर्शाता है, लेकिन फ़ोकस लेंस प्रकाश किरण को केंद्रित करता है। फोकसिंग प्रक्रिया के दौरान, प्रकाश किरण केंद्रित है। अच्छा या बुरा, साथ ही फ़ोकस किए गए बीम लेंस आदि, काटने पर अधिक प्रभाव डालते हैं, क्योंकि काटने पर, यदि बीम ध्यान में नहीं है, तो यह कट सामग्री को भी प्रभावित करेगा। लेजर काटने की मशीन अत्याधुनिक प्रभाव अच्छा नहीं है, और काटने की गति तदनुसार कम हो जाएगी।

कार्मनहास ध्यान केंद्रित लेंस, सुरक्षात्मक लेंस खिड़कियां, चिंतनशील लेंस और अन्य ऑप्टिकल लेंस उत्पादों का उत्पादन करता है। हम एक पेशेवर चीनी निर्माता हैं, जो अच्छे काम के प्रदर्शन के साथ लेजर ऑप्टिकल सिस्टम प्रदान करते हैं, और सबसे अच्छी कीमत पर चीन में एक प्रमुख आपूर्तिकर्ता बन जाते हैं। हमारे सभी उत्पादों CE आईएसओ प्रमाणीकरण के साथ उच्च गुणवत्ता के हैं।