घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर मशीन द्वारा कटौती नहीं की जा सकती?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर मशीन द्वारा कटौती नहीं की जा सकती?

2021-04-21 10:48:18

लेजर काटने की मशीन ऑटोमोबाइल, एयरलाइन और चिकित्सा क्षेत्र जैसे विभिन्न क्षेत्रों में जंगली रूप से उपयोग की जाती है। हालांकि, यह सच है कि लेजर काटने की मशीन सबकुछ काट सकती है? विशेष रूप से फाइबर लेजर काटने की मशीन।



कारमेन हाए चीन लेजर काटने की मशीन आपूर्तिकर्ता


फाइबर लेजर मशीन का सबसे महत्वपूर्ण बिंदु इसकी काटने की सीमा है। फाइबर लेजर मशीन मूल रूप से धातुओं काटने के लिए उपयोग की जाती है। इसलिए, फाइबर लेजर काटने की मशीन पत्थर, चमड़े और कपड़े पर लागू नहीं किया जा सकता है।

दूसरी तरफ, फाइबर लेजर काटने की मशीन घनत्व बोर्ड में कटौती नहीं कर सकती है। घनत्व बोर्ड फाइबर बोर्ड, लकड़ी फाइबर और पौधे फाइबर से बना है। घनत्व बोर्ड की सामग्री लौ और जला का कारण बन जाएगी। चूंकि फाइबर लेजर काटना एक गर्मी काटने वाला है, घनत्व बोर्ड की सामग्री ज्वलनशील है जो खतरनाक होगी।


उच्च प्रतिबिंबिता वाली सामग्री को काटा नहीं जा सकता है। तांबा और अन्य पिछली धातु की तरह उनके पास एक उच्च प्रतिबिंबिता है। यहां तक ​​कि आप इसे फाइबर लेजर मशीन के साथ काट सकते हैं, लेकिन पीछे धातु द्वारा प्रतिबिंबित ऊर्जा लेंस के लिए हानिकारक है।



चीन फाइबर लेजर काटना नोजल आपूर्तिकर्ता

अभी भी लकड़ी, पीवीसी, एबीएस, ग्लास फाइबर और इतने पर अन्य सामग्री हैं। ये सामग्री जहर गैस और लौ जैसी खतरनाक हो सकती है। उत्पाद पक्ष पर, फाइबर लेजर सामग्री पर एक बुरा खंड छोड़ सकता है और उत्पाद पर विघटित हो सकता है। इसलिए, फाइबर लेजर काटने की मशीन के उपयोग जीवन को बढ़ाने के लिए, हमें यह पता लगाने की आवश्यकता है कि क्या कटौती की जा सकती है और क्या नहीं कर सकता।