घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर मार्किंग मशीन का उपयोग किन उद्योगों और फायदों में किया जा सकता है?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर मार्किंग मशीन का उपयोग किन उद्योगों और फायदों में किया जा सकता है?

2020-08-13 17:11:26

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, लेजर तकनीक में भी लगातार सुधार हो रहा है। एक ही समय पर, लेजर अंकन मशीन उत्पादों को चिह्नित करने के लिए धीरे-धीरे विभिन्न उद्योगों में प्रवेश किया है। और, यह औद्योगिक विनिर्माण में एक उल्लेखनीय भूमिका निभाता है।

लेजर तकनीक के अनूठे फायदों के कारण, इसका अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। वर्तमान में, लेजर मार्किंग मशीनों का उपयोग उद्योगों में किया जाता है, जैसे मोबाइल बटन, प्लास्टिक पारदर्शी बटन, इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स, IC, उपकरण, संचार उत्पाद, स्नान उत्पाद, उपकरण सामान, चश्मा और घड़ियां, आभूषण, सामान बांधनेवाला पदार्थ सजावट, खाना पकाने के बर्तन, स्टेनलेस स्टील उत्पाद और ग्राफिक्स के कई अन्य क्षेत्रों और पाठ के निशान, ताकि वर्कपीस की सतह पर स्थायी निशान छोड़ने के लिए।

लेजर मार्किंग को 21 वीं सदी के सार्वभौमिक प्रसंस्करण उपकरण के रूप में जाना जाता है, और यह उन्नत विनिर्माण प्रौद्योगिकी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।





पारंपरिक प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की तुलना में, लेजर अंकन के अद्वितीय लाभ हैं:

1. इसमें बिना संपर्क, बिना कटिंग बल और थोड़ा थर्मल प्रभाव के फायदे हैं, जो वर्कपीस की मूल सटीकता सुनिश्चित करता है;

2. लचीले प्रसंस्करण विधियों औद्योगिक बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं;

3. लेजर अंकन ठीक है, और लाइनें मिलीमीटर के आदेश तक माइक्रोमीटर तक पहुंच सकती हैं। लेजर अंकन तकनीक द्वारा किए गए अंकों की नकल और संशोधन बहुत मुश्किल है, जो उत्पाद विरोधी जालसाजी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है;

4. लेजर प्रसंस्करण प्रणाली और कंप्यूटर संख्यात्मक नियंत्रण प्रौद्योगिकी का संयोजन उच्च दक्षता वाली स्वचालित प्रसंस्करण उपकरण बना सकता है, जो विभिन्न पाठ, प्रतीकों और पैटर्न को मुद्रित कर सकता है, मार्किंग पैटर्न को डिजाइन करने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग करना आसान है, अंकन सामग्री को बदल सकता है, और उच्च को अनुकूलित कर सकता है। आधुनिक उत्पादन की क्षमता और तेजी से पुस्तक की आवश्यकताएं fast

5. लेजर प्रसंस्करण का कोई प्रदूषण स्रोत नहीं है और यह एक स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त उच्च पर्यावरण संरक्षण प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी है;

6. इसमें सामग्रियों के लिए व्यापक अनुकूलन क्षमता है, विभिन्न सामग्रियों की सतह पर बहुत अच्छे निशान बना सकते हैं और बहुत अच्छा स्थायित्व है।

आधुनिक परिशुद्धता प्रसंस्करण विधि के रूप में, लेजर अंकन तकनीक विनिर्माण उद्योग के सभी पहलुओं में प्रवेश कर चुकी है और आधुनिक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए एक व्यापक संभावना को खोलते हुए औद्योगिक प्रसंस्करण के निशान का एक अनिवार्य हिस्सा बन गई है।



Carmanhaas फाइबर लेजर मार्किंग मशीन उच्च एकीकृत फाइबर लेजर और उच्च गति स्कैनिंग गैल्वनोमीटर को गोद लेती है। आउटपुट पावर स्थिर है, ऑप्टिकल मोड अच्छा है, ठीक और सटीक अंकन के लिए उपयुक्त है; छोटे आकार, पूर्ण हवा ठंडा, कोई उपभोग्य सामग्रियों, रखरखाव से मुक्त, औद्योगिक निरंतर काम की जरूरतों को पूरा करने के लिए; आयातित या घरेलू लेजर आवश्यकताओं के अनुसार चुना जा सकता है।


अपने संपर्क में आपका स्वागत है
हॉट लाइन। + 86-512-67678768
ई-मेल: sales@carmanhaas.com