घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन की डा imming और ध्यान केंद्रित क्या है?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन की डा imming और ध्यान केंद्रित क्या है?

2021-05-26 18:51:12

लेजर मार्किंग मशीन की संरचना की मूल समझ बाद के चरण में सही अंकन प्रसंस्करण प्रभाव को प्राप्त करने के लिए मशीन के बेहतर संचालन के लिए अनुकूल है। लेजर मार्किंग मशीन स्थापित होने के बाद, इसे पूर्णता प्राप्त करने के लिए, इसे संसाधित करने और प्रसंस्करण से पहले ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। लेजर अंकन मशीन का अंकन प्रभाव। आज, कार्मन हाए लेजर अंकन मशीन के डा imming और ध्यान केंद्रित करने की समस्या का समाधान करेगा।


ऑप्टिकल पथ समायोजन लेजर अंकन मशीन आपूर्तिकर्ता:


1. लाल बत्ती कोलीमेटर और समायोजन फ्रेम: लाल रोशनी संयोजन समायोजन फ्रेम में चार knobs होते हैं, जो क्रमशः लंबवत, क्षैतिज, बाएं और दाएं, ऊपर और नीचे समायोजन होते हैं। बाएं और दाएं मोटे समायोजन को दो एम 6 शिकंजा (tōng guò) विनियमित के आंदोलन द्वारा महसूस किया जाता है।


2. कुल प्रतिबिंब लेंस और समायोजन फ्रेम: दो knobs लंबवत और क्षैतिज रूप से समायोजित किया जाता है, और बाएं और दाएं फ्रेम को स्थानांतरित करके महसूस किया जाता है। एक आधा दर्पण और कुल प्रतिबिंब दर्पण के बीच का अंतर यह है कि आधा दर्पण का रंग थोड़ा गहरा होता है, और पूर्ण प्रतिबिंब दर्पण का रंग थोड़ा गहरा होता है। रंग थोड़ा हल्का है।


3. क्यू स्विच और समायोजन फ्रेम




4. लेजर की संरचना में क्रिस्टल, क्रिप्टन लैंप, धातु गुहा, क्यू-स्विच वॉटर इनलेट, वॉटर रिटर्न, लेजर वॉटर इनलेट, और वॉटर आउटलेट शामिल हैं।


5. लेजर की ऊंचाई धातु गुहा के दोनों सिरों पर छह शिकंजा को समायोजित करके महसूस किया जाता है, और बाएं और दाएं किनारे नीचे प्लेट को स्थानांतरित करके समायोजित किए जाते हैं।


6. अर्ध-प्रतिबिंबित लेंस और समायोजन फ्रेम।


7. बीम विस्तारक और समायोजन फ्रेम।