घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन द्वारा सीधे लाइन क्यों नहीं है?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन द्वारा सीधे लाइन क्यों नहीं है?

2021-07-13 15:24:37

दैनिक अंकन उत्पादन और प्रसंस्करण में, चिह्नित रेखाएं सीधे नहीं हैं। यदि मोड़ छोटा है और आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आमतौर पर ढूंढना आसान नहीं होता है। यदि अंकन को बड़े फोंट के साथ चिह्नित किया गया है, तो इसे ढूंढना और भी मुश्किल है। यद्यपि यह स्थिति अंकन फ़ॉन्ट की उपस्थिति को बहुत प्रभावित नहीं करती है, एक बार इस घटना की खोज के बाद, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह गंभीर है या नहीं, इसे जल्दी से हल किया जाना चाहिए, क्योंकि यदि इस घटना को जारी रखने की अनुमति है, तो यह निश्चित रूप से अधिक विफलता का कारण बनता है लेजर अंकन मशीन का। विशेष रूप से गैल्वेनोमीटर की समस्या के लिए, झुकने वाली रेखा का सीधा कारण गैल्वेनोमीटर और जिटर की गलत स्थिति है।




कारमानहास (गैल्वो फाइबर लेजर निर्माता चीन) विश्लेषण गैल्वेनोमीटर के गलत स्थिति और जिटर के कारण निम्नानुसार हैं:

हार्डवेयर पहलू:

1. गैल्वेनोमीटर सिग्नल की हस्तक्षेप, जैसे सिग्नल लाइन के सिग्नल ग्राउंड और जमीन से जुड़ा नहीं है; सिग्नल लाइन और क्यू ड्राइव रेडियो फ्रीक्वेंसी लाइन हस्तक्षेप के करीब हैं, क्यू ड्राइव को बंद करके इस हस्तक्षेप की जांच की जा सकती है; सिग्नल लाइन क्षतिग्रस्त है, उदाहरण के लिए ढाल परत क्षतिग्रस्त है।

2. गैल्वेनोमीटर के साथ, गैल्वेनोमीटर के potentiometer, या संधारित्र या अन्य घटकों के साथ एक समस्या है या मूल्य बदल गया है: मोटर एक समस्या है; मोटर और मोटर फ्रेम को इन्सुलेट नहीं किया जाता है।




1064 गैल्वो स्कैनर मूल्य चीन


3. अंकन कार्ड के साथ समस्या मुख्य रूप से दा कार्ड पर एक समस्या के कारण होती है, दा कार्ड परिवर्तित नहीं किया जा सकता है, या बड़े कार्ड के साथ एक समस्या नहीं है।

सॉफ्टवेयर पहलू:

कंप्यूटर समस्याएं, सॉफ़्टवेयर ठीक से स्थापित नहीं है, ड्राइवर अपडेट नहीं किया गया है, ड्राइवर पूरी तरह से स्थापित नहीं है, और कंप्यूटर में एक वायरस है।

उपर्युक्त बिंदु ऐसे कारण हैं जो फाइबर लेजर अंकन मशीन की मार्किंग लाइनों को झुकाव कर सकते हैं। जब तक कारण पाया जाता है, लाइन झुकने की समस्या को हल करना आसान है।


कारमानहास (चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता) पेशेवर लेजर कटर, उत्कीर्ण और अंकन मशीनों, ऑप्टिकल सिस्टम, गैल्वो लेंस आदि प्रदान करें हमसे संपर्क करने में आपका स्वागत है!