घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > क्यों लेजर सफाई अब एक बेहतर विकल्प है?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

क्यों लेजर सफाई अब एक बेहतर विकल्प है?

2021-03-15 18:31:50


औद्योगिक दुनिया में, घटकों को साफ करने के लिए विभिन्न प्रकार की सफाई विधियों हैं। जैसे कि रासायनिक सफाई या यांत्रिक सफाई। विभिन्न सफाई विधि घटक या पर्यावरण को अलग नुकसान ला सकती है। चूंकि पर्यावरण की रक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ी है, इसलिए घटकों और पर्यावरण की रक्षा के लिए सही सफाई विधि चुना है अब महत्वपूर्ण है।

लेजर सफाई अब एकदम सही तरीका है। यह बिना पीसने, स्पर्श और गर्मी के घटक को साफ करता है। इसके अलावा, यह घटक को अन्य विधि से बेहतर साफ कर सकता है। कारमेन हाए अब लेजर सफाई मशीन के लिए विभिन्न घटक प्रदान करते हैं। कारमेन हाए में बहु-प्रकार के लेजर घटक बनाने और अन्य लेजर कंपनियों या अकादमिक विश्वविद्यालय के साथ घनिष्ठ संबंध शामिल है। इसलिए आपको घटक की गुणवत्ता के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, कारमेन हास ने हमेशा कहा कि "ग्राहक पहले, गुणवत्ता पहले"।




गैल्वो स्कैनर के लिए औद्योगिक लेजर सफाई प्रणाली 1000W प्रदायक



तो, लीज़र ने घटक को कैसे साफ किया? मशीन का लीज़र बीम सब्सट्रेट की सतह पर गंदगी (तेल, तेल, अज्ञात प्रदूषण परत या मूल प्रदूषण परत) द्वारा अवशोषित हो जाएगा। विशाल ऊर्जा अवशोषित एक त्वरित विस्तार सामग्री प्लाज्मा बन जाएगा जो एक सदमे की लहर उत्पन्न करेगा। सदमे की लहर गंदगी को टुकड़े करने और हटाने में आसान बना देगा। अंत में, चूषण सभी टुकड़ों को चूसना होगा और सब्सट्रेट अंततः साफ हो जाएगा।

लेजर सफाई का लाभ
1. यह विभिन्न घटक को साफ करने के लिए एक "हरा" तरीका है
2. यह मुश्किल सतह पर गंदगी से छुटकारा पा सकता है
3. यह रिमोट हेरफेर कर सकता है जो कर्मचारियों के लिए सुरक्षित है
4. यह घटक को नुकसान नहीं पहुंचाएगा
5. यह समय बचाता है
6. यह एक उच्च लागत प्रदर्शन है




ऑप्टिक्स लेंस के लिए फैक्टरी लेजर सफाई कीमत चीन


यदि आपकी कंपनी के पास विशाल या अजीब आकार घटक है। चिंता न करें, कारमेन हाए अनुकूलित सेवा प्रदान करते हैं जो आपको यह तय करने के लिए कि आप किस प्रकार के लेजर सफाई उत्पाद चाहते हैं।