घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन प्रौद्योगिकी की पारंपरिक अंकन प्रक्रिया बदल देगा?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन प्रौद्योगिकी की पारंपरिक अंकन प्रक्रिया बदल देगा?

जेसिका 2017-06-23 13:56:58

लेजर तकनीक और लेजर तकनीक कई जन्म समय के पीछे है, लेकिन कम समय, बाजार तेजी से अंकन में अंकन जैसे पारंपरिक मार्करों की तुलना में mimeograph, अंकन व्यवसाय, और सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल तकनीक लेजर प्रसंस्करण बाजार में से एक बन गया, पारंपरिक टैग प्रौद्योगिकी प्रवृत्तियों की जगह पूरी तरह से है।
  लेजर अंकन सामग्री की सतह, के प्रसंस्करण में लेजर बीम की उच्च ऊर्जा घनत्व का उपयोग कर सतह सामग्री वाष्पीकरण या रासायनिक प्रतिक्रिया, एक अंकन पद्धति का एक स्थायी छाप छोड़ दें ताकि का रंग बदलना है।
लेजर अंकन लाभ स्पष्ट है
  पारंपरिक अंकन प्रौद्योगिकी के साथ तुलना में, लेजर तकनीक अंकन स्पष्ट लाभ है। सबसे पहले, अंकन गति पारंपरिक अंकन प्रक्रिया है, जो बहुत प्रसंस्करण दक्षता में सुधार से अधिक है। दूसरे, लेजर नक्काशी मशीन की डिजाइन स्पष्ट है और कभी नहीं पहना है, और अपनी लाइनों माइक्रोमीटर के लिए मिलीमीटर के आकार तक पहुँच भी कर सकते हैं और शक्तिशाली विरोधी जालसाजी समारोह है। फिर, लेजर नक्काशी मशीन गैर संपर्क प्रसंस्करण मोड, जो थर्मल प्रभाव को कम करता है और संसाधन सामग्री की विकृति से बचा जाता है को गोद ले। चौथा, लेजर नक्काशी मशीन कोई उपभोग्य सामग्रियों, कोई पर्यावरण प्रदूषण और एक एकल बनाने के लाभ है जो प्रभावी रूप से उत्पादन लागत और पर्यावरण प्रदूषण के खतरे को कम करता है।
  क्योंकि इसकी अतुलनीय लाभ है पारंपरिक मार्कर, पर लेजर नक्काशी मशीन व्यापक रूप से प्रसंस्करण, प्लास्टिक उत्पाद, हस्तशिल्प, खाद्य पैकेजिंग, पीवीसी बोर्ड, सहित पीसीबी विभिन्न सामग्रियों के क्षेत्र में इस्तेमाल किया गया है, बैग आदि। अधातु उद्योगों, के रूप में अच्छी तरह के रूप में सटीक उपकरणों और मीटर, मशीनरी, ऑटो पार्ट्स, घरेलू उपकरणों और अन्य धातु उद्योग कोयला, वहाँ रहे हैं कुछ विशेष सामग्री, लेजर नक्काशी मशीन के आंकड़े देख सकते हैं।
सरकार आगे धक्का "आपूर्ति पक्ष" का सुधार, उद्यम उत्पादों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए प्रयास करते हैं, लोगों की बढ़ती भौतिक जीवन की मांग, इसलिए मिलने, अंकन लेजर तकनीक अंकन का पारंपरिक तरीका बदल अपरिहार्य प्रवृत्ति बन जाएगा।