घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन के गैल्वेनोमीटर के डिस्सेप्लर और असेंबली कदम
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन के गैल्वेनोमीटर के डिस्सेप्लर और असेंबली कदम

2021-07-22 11:50:53

समय की अवधि के लिए उपयोग करने के बाद, लेजर अंकन मशीन में कोई प्रकाश, या कमजोर प्रकाश मानक गहराई तक पहुंचने में समस्याएं होंगी। ये स्थितियां आम तौर पर लेजर गैल्वेनोमीटर के साथ समस्याओं के कारण होती हैं, जिन्हें हटाया जाना चाहिए और निर्माता को भेजा जाना चाहिए (बिक्री पर गैल्वो स्कैन लेजर प्रसंस्करण) रखरखाव। लेजर गैल्वेनोमीटर के डिस्सेप्लर और असेंबली चरणों और ध्यान देने वाले मामलों के लिए एक परिचय यहां दिया गया है।




गैल्वेनोमीटर को अलग करने के लिए कदम:

1. गैल्वेनोमीटर को अलग करने से पहले, यह पुष्टि करना आवश्यक है कि उपकरण पूरी तरह से संचालित हो गए हैं, और फिर अगले चरण पर आगे बढ़ें।
2. हटाए गए गैल्वेनोमीटर को खरोंच को रोकने के लिए एक सुरक्षात्मक कवर के साथ कवर किया जाना चाहिए, और ऑपरेशन के दौरान अन्य लेंस को स्पर्श न करें।
3. अंकन सिर को रद्द करने के लिए एक एलन रिंच का उपयोग करें। ध्यान दें कि हटाए गए शेल ड्राइव बोर्ड से जुड़े हुए हैं, और इसे मजबूती से खींचें नहीं।
4. बिजली की आपूर्ति और मोटर ड्राइव बोर्ड की कनेक्शन लाइन से जुड़ी बिजली आपूर्ति लाइन को हटा दें।
5. हटाए गए वाई मोटर एक्स मोटर और गैल्वेनोमीटर को पैक करें और इसे निर्माता को भेजें।



सीओ 2 गैल्वो स्कैनर आपूर्तिकर्ता चीन


Galvanometer स्थापना चरण:

1. वाई मोटर और एक्स मोटर स्थापित करें, दो मोटरों पर ध्यान दें इंस्टॉलेशन के बाद किसी भी कोण पर एक दूसरे के साथ हस्तक्षेप न करें।
2. मोटर ड्राइव बोर्ड स्थापित करें।
3. पावर केबल्स को कनेक्ट करें।
4. तारों की दोहन की व्यवस्था करें और इसे केबल टाई के साथ बांधें, और फिर सुरक्षात्मक कवर को कवर करें।
5. बिजली की आपूर्ति चालू करें, और यह देखने के लिए परीक्षण करें कि बूट करने के बाद यह सामान्य है या नहीं।

उपरोक्त लेजर अंकन मशीन के गैल्वेनोमीटर के disassembly और असेंबली कदम है। आशा है कि यह आपके लिए सहायक होगा। जब लेजर अंकन मशीन विफल हो जाती है, यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो इसे अलग न करें और इसे निजी रूप से मरम्मत न करें। अनुचित संचालन से बचने के लिए आपको तुरंत बिक्री के बाद के समाधान के लिए निर्माता से संपर्क करना चाहिए। अधिक गंभीर क्षति।


कारमोनिया द्वारा प्रदान किया गया गैल्वो (अनुकूलित गैल्वो लेजर हेड निर्माता) उच्च अंत औद्योगिक लेजर अनुप्रयोगों के लिए आदर्श समाधान प्रदान करता है। फाइबर लेजर गैल्वो मिरर, सीओ 2 लेजर गैल्वो स्कैनर, 1064 गैल्वो स्कैनर, 355 गैल्वो स्कैनर आदि शामिल करें। हमसे संपर्क करने में आपका स्वागत है!