घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > सफेद शरीर की लेजर रिमोट वेल्डिंग लेजर वेल्डिंग प्रौद्योगिकी
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

सफेद शरीर की लेजर रिमोट वेल्डिंग लेजर वेल्डिंग प्रौद्योगिकी

2021-07-23 11:37:18


सुरक्षा, आराम, ऊर्जा की बचत और पर्यावरण संरक्षण हमेशा दुनिया के ऑटोमोबाइल उद्योग के विषयों रहा है। लेजर वेल्डिंग प्रौद्योगिकी विशेष रूप से मोटर वाहन उद्योग में व्यापक रूप से उपयोग की जाती है, और ऑटोमोटिव पैनल पांच प्रमुख प्रकार के लेजर वेल्डिंग में से एक हैं। लेजर वेल्डिंग बॉडी पैनलों के निर्माण में एक मानक प्रक्रिया बन गई है! आज, कारमानहास आपको बॉडी-इन-व्हाइट के रिमोट वेल्डिंग के लिए लेजर वेल्डिंग प्रक्रिया पेश करेगा


रिमोट वेल्डिंग को गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग हेड की मदद से महसूस किया जाता है, लेजर बीम पोजीशनिंग विधि अलग है, लेजर बीम स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के एक्स और वाई-अक्ष दर्पण पर घटना है, कंप्यूटर मोटर को कोण को समायोजित करने के लिए नियंत्रित करता है दर्पण को लेजर का एहसास करने के लिए बीम का मनमाना विक्षेपण लेजर को वेल्डिंग समारोह का एहसास करने के लिए वर्कपीस की सतह पर विभिन्न पदों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक निश्चित शक्ति घनत्व के साथ लेजर को सक्षम बनाता है।




गैल्वो हेड लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन


लाभ

इसकी स्थिति सटीकता उच्च है, समय कम है, वेल्डिंग की गति सामान्य लेजर आत्म-संलयन वेल्डिंग से अधिक है, दक्षता अधिक है, फोकल लंबाई लंबी है, यह वेल्डिंग स्थिरता और ऑप्टिकल लेंस प्रदूषण में हस्तक्षेप नहीं करेगी से कम है; किसी भी आकार के वेल्डिंग सीम संरचनात्मक ताकत को अनुकूलित करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। प्रतिरोध स्पॉट वेल्डिंग की तुलना में, लेजर रिमोट वेल्डिंग तकनीक एकल-पक्षीय, गैर-संपर्क लेजर वेल्डिंग द्वारा लाए गए तकनीकी और आर्थिक लाभों को पूरा खेल देती है, और इसे उच्च गति स्कैनिंग गैल्वेनोमीटर के फायदों के साथ जोड़ती है, जो वेल्डिंग समय को बहुत कम करती है । समग्र उत्पादन दक्षता में सुधार हुआ है, और इसे प्रभावी रूप से ऑटोमोबाइल पैनलों और भागों की बढ़ती संख्या के वेल्डिंग के लिए उपयोग किया जा सकता है।

कमी

इसमें भौतिक और असेंबली सटीकता के लिए अपेक्षाकृत उच्च आवश्यकताएं हैं, मुख्य रूप से वेल्ड के दोनों किनारों पर बंधन की सटीकता के कारण; जब वर्कपीस की मोटाई बहुत बड़ी होती है, तो वेल्ड का पहलू अनुपात बढ़ेगा, और वेल्ड में कतरनी की ताकत कम होगी। यह मुख्य रूप से कम शीट धातु मोटाई के लिए उपयुक्त है। 2 मिमी कनेक्शन के लिए, जैसे कार कवर इत्यादि।


ऑटोमोबाइल के लिए लेजर वेल्डिंग का उपयोग शरीर के वजन को कम कर सकता है, शरीर की असेंबली सटीकता में सुधार कर सकता है, शरीर की कठोरता में वृद्धि कर सकता है, और ऑटोमोबाइल बॉडी विनिर्माण प्रक्रिया में मुद्रांकन और असेंबली लागत को कम कर सकता है। कारमानहास (लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन) विशेष रूप से डिजाइन किए गए वेल्डिंग नियंत्रण प्रणाली विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सकती है। नियंत्रण प्रणाली अत्यधिक एकीकृत और एक विशेष सुरक्षा प्रणाली से लैस है, जिससे ग्राहकों को उपयोग करने के लिए सुरक्षित, अधिक सुविधाजनक और भरोसेमंद बना दिया जाता है। हमारे साथ स्वागत है!