घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर बीम पथ को कैसे समायोजित करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर बीम पथ को कैसे समायोजित करें?

2021-04-15 19:07:25


लेजर लेजर मशीन का मुख्य पात्र है और हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि लेजर सामान्य रूप से संचालित हो। यदि लेजर गलत हो गया, तो यह उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सामान्य रूप से संचालित होगा, हम लेजर बीम को कैसे समायोजित कर सकते हैं।


सी-मो परावर्तक




चीन लेजर एसआई प्रतिबिंबित मिरर निर्माता


पहला कदम, पहले परावर्तक की जांच करें। परावर्तक पर एक डबल साइड टेप रखें और पहले परावर्तक पर लेजर बीमिंग बनाये। बीम टेप पर एक छेद जला देगा, फिर देखें कि लेजर बीम में टेप पर सही ढंग से बीम है या नहीं।

दूसरा, दूसरे परावर्तक की जांच करें। पहले परावर्तक से दूर और दूर लेजर बीम को बीम करें, और हमें लेजर बीम को पहले के साथ ओवरलैप करने के लिए डबल साइड टेप को टेप करने की भी आवश्यकता है।



बीम विस्तारक




चीन लेजर बीम विस्तारक लेंसैंड आपूर्तिकर्ता


तीसरा, यदि बीम पथ ओवरलैप नहीं किया गया तो पेंच समायोजित करें। हम तीसरे परावर्तक के लिए एक ही कदम दोहराएंगे। यदि बीम ओवरलैप नहीं हुआ है, तो हमें बीम ओवरलैप तक दूसरे परावर्तक के पेंच को समायोजित करने की आवश्यकता है।

आगे, जांचें कि बीम लंबवत है या नहीं। लेजर हेड के नीचे एक स्कॉच टेप और 10 मिमी एक्रिलिक रखें। बीम देखें कि लेजर लंबवत है या नहीं। यदि नहीं, तो हमें लंबवत तक लेजर सिर पर पेंच समायोजित करने की आवश्यकता है।

जब हम मशीन संचालित करते हैं तो हमें हर बार लेजर बीम को समायोजित या जांचने की आवश्यकता होती है। अन्यथा, एक खराब लेजर पथ उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। और क्या है, यह कर्मचारियों के लिए खतरनाक है।