घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर सुरक्षात्मक लेंस कैसे चुनें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर सुरक्षात्मक लेंस कैसे चुनें

2021-06-18 10:17:05

लेजर काटने की मशीन के सुरक्षात्मक लेंस को लेजर काटने की मशीन के लेंस फोकस करने के लिए भी कहा जाता है। लेजर काटने की मशीन के फोकसिंग लेंस एक प्रकार का अपेक्षाकृत सटीक ऑप्टिकल तत्व है। लेजर काटने की मशीन के सुरक्षात्मक लेंस लेजर काटने की मशीन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और इसकी स्वच्छता सीधे लेजर काटने की मशीन के प्रसंस्करण प्रदर्शन और गुणवत्ता को प्रभावित करती है। बेशक, यह न केवल लेजर काटने की मशीनों के लिए उपयोग किया जाता है, बल्कि लेजर वेल्डिंग, अंकन, उत्कीर्णन और अन्य लेजर उपकरण के लिए भी उपयोग किया जाता है।




(चीन जेएनएसई लेंस wholesales) सीओ 2 लेजर काटने की मशीन के लिए लेजर सुरक्षात्मक लेंस एआर-लेपित जेएनएसई विंडोज़


यदि लेंस ठीक से नहीं चुना गया है, तो इससे बड़े लेजर हानि, सुरक्षात्मक लेंस, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता, और उद्यम के लिए गंभीर नुकसान का कारण बन जाएगा।

लेजर सुरक्षात्मक लेंस चुनने के सिद्धांत निम्नानुसार हैं:

1) मिलान आयाम, यह समझना आसान है;
2) सामग्री, विभिन्न लेजर शक्ति के अनुसार और उपयोग की लागत पर विचार करते हुए, आप के 9, क्वार्ट्ज का चयन कर सकते हैं। वास्तविक अनुप्रयोग प्रक्रिया में, पेशेवर निर्माता इन दो प्रकार की सामग्रियों को कई ग्रेडों में विभाजित करते हैं, और ग्राहक वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार संबंधित विनिर्देशों का चयन कर सकते हैं;
3) उपयोग वातावरण के अनुसार विभिन्न कोटिंग तकनीकी मानकों का उपयोग करके कोटिंग, लेजर विरोधी प्रतिबिंब कोटिंग।




आज, लेजर उपकरण अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, और कई कंपनियों में पहले से ही बड़ी संख्या में लेजर उपकरण हैं, जैसे लेजर वेल्डिंग मशीन, लेजर मार्किंग मशीन, और लेजर काटने की मशीनें। इन उपकरणों के उपयोग के दौरान, कुछ उपभोग्य सामग्रियों का चयन सीधे उपयोग लागत और उत्पाद की गुणवत्ता से संबंधित है, जैसे: क्सीनन लैंप, क्रिप्टन लैंप, सुरक्षात्मक लेंस, विशेष रूप से सुरक्षात्मक लेंस का नुकसान।




फाइबर कटिंग हेड 500W 1000W 1500W 2000W 4000W 6000W के लिए याग / फाइबर / 1064 एनएम सुरक्षात्मक खिड़की


कारमन्हास पेशेवर चीन निर्माता है जो अच्छी कीमत के साथ चीन में नेता सप्लायर होने के लिए अच्छी काम करने वाले प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन, लेजर काटने वाले प्रमुख सुरक्षात्मक लेंस खिड़की और अन्य उत्पादों की पेशकश करने के लिए है। (1064 एनएम कटिंग हेड फोकस लेंस बिक्री पर)

अधिक जानकारी के लिए Carmanhaas कंपनी वेबसाइट ब्राउज़ करने के लिए आपका स्वागत है!