घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर अंकन मशीन की अंकन गति में सुधार कैसे करें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर अंकन मशीन की अंकन गति में सुधार कैसे करें

2020-12-17 18:20:26

फाइबर लेजर मार्किंग मशीन का उद्देश्य उद्यमों के लिए उच्च उत्पादन क्षमता लाना और उच्च मूल्य बनाना है, इसलिए फाइबर लेजर मार्किंग मशीन की अंकन गति में सुधार कैसे करें?

1. फाइबर लेजर अंकन मशीन को प्रभावित करने वाले मुख्य कारक दो पहलुओं में विभाजित हैं: आंतरिक कारक और वर्कपीस।

आंतरिक कारक मुख्य रूप से लेज़र फ़्रीक्वेंसी, लेज़र स्पॉट मोड और बीम डाइवरेज एंगल, लेज़र पावर, उचित ऑप्टिकल शेपिंग और सहायक गैस और प्रसंस्करण के दौरान सामग्री होते हैं। प्रारंभिक चरण में मॉडल का चयन करते समय आंतरिक कारकों पर मुख्य रूप से ध्यान दिया जाता है, और आपको खरीदने के लिए लेजर इंजीनियर की सलाह का पालन करना चाहिए। एक अन्य कारक जिसे ग्राहक को ध्यान देने की आवश्यकता है जब प्रसंस्करण मुख्य रूप से अंकन घनत्व, अंकन क्षेत्र, अंकन गहराई और लेजर स्पॉट आकार है।


CO2 लेजर अंकन मशीन

2. अंकन घनत्व

एक ही प्रारूप में, एक ही स्थान, और एक ही गहराई, अंकन घनत्व जितना अधिक होता है, उतनी ही अंकन गति धीमी होती है। कारण यह है कि घनत्व सीधे अंकन क्षेत्र को बढ़ाता है।

3. अंकन प्रारूप

क्योंकि बड़े प्रारूप वाले गैल्वेनोमीटर के विक्षेपण क्षेत्र को बड़ा किया जाता है, इसलिए बड़े प्रारूप वाले अंकन की अंकन गति छोटे प्रारूप वाले अंकन की तुलना में धीमी होती है।



चीन CO2 लेजर अंकन मशीन

4. गहराई को चिह्नित करना

मांग के अनुसार, यदि आपको अंकन की गहराई को कम करने की आवश्यकता है, तो आपको फाइबर लेजर अंकन मशीन के मापदंडों को समायोजित करने की आवश्यकता है, फाइबर लेजर अंकन मशीन की शक्ति, वर्तमान और अन्य कारकों को बढ़ाएं, इसलिए अंकन गति इन में प्रभावित होगी। प्रक्रियाओं।



लेजर मार्किंग मशीन आपूर्तिकर्ता

5. लेजर स्पॉट का आकार

छोटा प्रकाश स्थान, अंकन की मात्रा के छोटे से मेल खाता है, इसलिए, बड़ा प्रकाश स्थान, अंकन की गति जितनी तेज़ होगी।

ऊपर फाइबर लेजर अंकन मशीनों की अंकन गति में सुधार करने की तकनीकें हैं। मेरा मानना ​​है कि यदि आप इन विधियों का पालन करते हैं, तो आप अंकन की गति बढ़ा सकते हैं और उच्च लाभ पैदा कर सकते हैं।