घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > अंकन मशीन की लेजर तीव्रता की कमी से कैसे निपटें
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

अंकन मशीन की लेजर तीव्रता की कमी से कैसे निपटें

2020-12-17 18:43:38

कुछ लोगों के लिए जो अक्सर लेजर अंकन मशीनों का उपयोग करते हैं, लेजर तीव्रता में कमी एक सिरदर्द है, जो प्रसंस्करण के दौरान अंकन प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है और निशान को पर्याप्त रूप से स्पष्ट नहीं करता है। लेजर की तीव्रता कमजोर होने की समस्या को हल करने के लिए, हमें उपकरणों की जांच और मरम्मत करनी चाहिए।


विधि 1: जांचें कि क्या लेजर गुंजयमान गुहा बदल गया है, और सबसे अच्छा आउटपुट स्पॉट सुनिश्चित करने के लिए गुंजयमान लेंस को ठीक से ट्यून करें;

विधि 2: मापें कि क्या गैल्वेनोमीटर में प्रवेश करने वाला लेजर ऑफ-सेंटर है, और लेजर को समायोजित करें;




चीन में हरी लेजर अंकन मशीन

विधि 3: जांचें कि क्या एक्यूटो-ऑप्टिक क्रिस्टल शिफ्ट या एकोवेटो-ऑप्टिक पावर सप्लाई की आउटपुट एनर्जी कम है, एकोवेस्टो-ऑप्टिक क्रिस्टल की स्थिति को समायोजित करें या एकॉस्टो-ऑप्टिक क्रिस्टल सप्लाई के वर्किंग करंट को बढ़ाएं;


विधि 4: यदि करंट को लगभग 20A पर समायोजित किया जाता है और संवेदनशीलता पर्याप्त मजबूत नहीं होती है, तो यह साबित होता है कि क्रिप्टन लैंप की उम्र बढ़ गई है और नए दीपक को बदलना जरूरी है।

लेजर मार्किंग मशीन को अन्य मशीनरी की तरह ऑपरेटर द्वारा सही संचालन और अच्छे रखरखाव की आवश्यकता होती है, ताकि लेजर मार्किंग मशीन की सेवा जीवन का विस्तार हो और अंकन प्रभाव में सुधार हो सके।




लेजर अंकन मशीन की कीमत चीन


लेजर अंकन मशीन के अस्थिर वर्तमान के कारण
विफलता का कारण: मुख्य कारण यह है कि लेजर प्रकार को गलत तरीके से चुना जाता है, मुख्य बोर्ड, वायरिंग बोर्ड, बिजली की आपूर्ति या नियंत्रण रेखा कनेक्शन, और शीतलन जल परिसंचरण प्रणाली की विफलता।

बहिष्करण की विधि:

1. पैरामीटर सेटिंग में, देखें कि क्या लेजर प्रकार सही है, यह निरंतर प्रकाश उत्सर्जक विफलता का मुख्य कारण है।

2. जिरुई नियंत्रण रेखा को यह देखने के लिए खींचें कि क्या कोई ढीली नियंत्रण रेखा है। कनेक्शन विश्वसनीय नहीं है।

3. बिजली की आपूर्ति से नियंत्रण तार (नौ-कोर तार) निकालें, और विश्लेषण करने के लिए लेजर पावर बटन दबाएं कि बिजली की आपूर्ति या मुख्य बोर्ड दोषपूर्ण है या नहीं।


फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता चीन

4. फट सामान्य है, यह दर्शाता है कि बिजली की आपूर्ति में कोई गलती नहीं है।

5. फट शूटिंग सामान्य नहीं है, यह दर्शाता है कि बिजली की आपूर्ति में कोई समस्या है।

6. जब बिजली की आपूर्ति सामान्य होती है, तो नियंत्रण रेखा से कनेक्ट करें और वायरिंग बोर्ड पर स्विच नियंत्रण पिन को मापने के लिए एक मल्टीमीटर का उपयोग करें। जब यह प्रकाश का उत्सर्जन नहीं करता है, अगर सामान्य वोल्टेज 4 वोल्ट से ऊपर और 3 वोल्ट से नीचे है, तो मदरबोर्ड का उत्पादन असामान्य है; जब इसे रोशन किया जाता है, तो यह पिन वोल्टेज 2 वोल्ट से नीचे होना चाहिए, और 2.5 वोल्ट से ऊपर का उत्पादन असामान्य है।
7. जांच करें कि क्या पानी का प्रवाह सामान्य है, अगर पानी का प्रवाह कभी-कभी अनुपस्थित होता है, और यदि जल रक्षक के साथ कोई समस्या है।