घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर काटने के कपड़े-खोखले प्रक्रिया
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर काटने के कपड़े-खोखले प्रक्रिया

2021-06-25 18:49:29

लोगों की कपड़ों की अवधारणा के निरंतर परिवर्तन के साथ, लोग फैशन तेजी से और तेजी से पीछा कर रहे हैं, और लोगों के पास कपड़ों के लिए उच्च उम्मीदें और आवश्यकताएं हैं। कपड़ों की खोखली एक तरह की नक्काशी तकनीक है, खोखले-बाहर फैशन सौंदर्य, पारदर्शिता और सेक्सी के समानार्थी है। अधिक से अधिक अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के पास अपनी क्लासिक खोखले शैलियों हैं, जो उपभोक्ताओं द्वारा गहराई से प्यार और मांगे जाते हैं। (चीन लेजर काटने की मशीन निर्माता) लेजर काटने की मशीनों के उद्भव ने हमारे जीवन में सुविधा लाई है और क्लासिक खोखले कपड़ों के फैशन शो में भी योगदान दिया है।



लेजर काटने की मशीन ऑप्टिकल पथ प्रणाली के माध्यम से लेजर से उत्सर्जित लेजर प्रकाश को एक उच्च शक्ति घनत्व लेजर बीम में केंद्रित करना है। लेजर बीम वर्कपीस की सतह को खराब कर देता है ताकि वर्कपीस पिघलने बिंदु या उबलते बिंदु तक पहुंच सके, और बीम के साथ उच्च दबाव वाली गैस कोएक्सियल पिघला हुआ या वाष्पीकृत धातु को उड़ाती है। बीम और वर्कपीस की सापेक्ष स्थिति के आंदोलन के साथ, सामग्री एक स्लिट बनाती है, ताकि काटने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके।

शिफॉन, फीता, कपास, लिनन, चमड़े ... सभी प्रकार के कपड़ों ने आज सुंदर कपड़ों की दुनिया बनाई है। चाहे यह रेट्रो शैली है जो उपभोक्ताओं या अवंत-गार्डे लक्जरी के बीच लोकप्रिय है जो हमेशा एक फैशन नेता रही है, चाहे वह शुद्ध सफेद हो, महिला कैंडी रंग, महान और आकर्षक काला, खोखले तत्व कपड़ों के डिजाइन के लिए पहली पसंद बन गए हैं । इस तरह के एक आदर्श कपड़ों के डिजाइन, निश्चित रूप से, इसे सशक्त बनाने के लिए सटीक लेजर उपकरण की भी आवश्यकता है। कपड़ों की विभिन्न सामग्रियों और शैलियों लेजर को खोखले हुए हैं, जो सड़क पर एक प्राकृतिक और सुंदर फैशन शो बनाते हैं। लेजर काटने की मशीन प्रौद्योगिकी के माध्यम से, संसाधित खोखले टॉप, खोखले शॉर्ट स्कर्ट, खोखले उच्च ऊँची एड़ी के जूते और खोखले बैग फैशन उद्योग का केंद्र बन गए हैं।




ओएसपीआरआई 1064 एनएम फाइबर लेजर काटने सिर आपूर्तिकर्ता


हाल के वर्षों में, लेजर काटने की मशीन खोखले टेक्नोलॉजी ने अपनी स्वर्ण युग में प्रवेश किया है, और अधिक से अधिक परिधान निर्माता अपने उत्पादन और श्रम को बचाने के लिए लेजर काटने की तकनीक का उपयोग करते हैं। लोगों को उन्हें सजाने के लिए कपड़े, बैग, जूते इत्यादि की जरूरत है, ताकि थोड़े समय में अपने स्वयं के आकर्षण को विकिरण किया जा सके। एक मिलान करने वाली पोशाक ढूँढना जो आपको उपयुक्त बनाता है और खुद को प्राकृतिक, आरामदायक, फैशनेबल और भव्य बनाना आश्चर्यचकित है कि कपड़े हमें लाता है।