घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर काटने की मशीन कार्बन इस्पात प्रसंस्करण उद्योग की पहली पसंद है
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर काटने की मशीन कार्बन इस्पात प्रसंस्करण उद्योग की पहली पसंद है

Jessica 2017-06-16 15:39:40

  

आंकड़ों के मुताबिक, कार्बन स्टील का वर्तमान उत्पादन सभी देशों में स्टील उत्पादन का 80% हिस्सा है और इसका व्यापक रूप से निर्माण, रेलवे, कार और पुल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। कार्बन स्टील, जिसे कार्बन स्टील के रूप में भी जाना जाता है, जल्द से जल्द है और आधुनिक सामाजिक उद्योग में सबसे व्यापक सामग्री। आज, चलो धातु लेजर काटने की मशीन द्वारा कार्बन स्टील को काटने के फायदे के बारे में बात करते हैं।
  आज, औद्योगिक और धातु के गैर-धातु प्रसंस्करण उद्योगों के तेजी से विकास के साथ-साथ औद्योगिक दुनिया भी बढ़ती जा रही है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी के उत्पादों के तहत लेजर उपकरण विभिन्न उद्योगों, विशेषकर धातु प्रसंस्करण उद्योग की तेजी से वृद्धि में मदद करता है। परंपरागत कार्बन इस्पात प्रसंस्करण, उपकरण की कमी के कारण स्किअरिंग, दरार, स्तरीकरण, धुंधलापन, अशुद्धता और कार्बन स्टील की छिद्रण होती है।
इसलिए, वर्तमान स्थिति के अनुरूप धातु लेजर काटने की मशीन प्रसंस्करण कार्बन स्टील उद्योग में पहला विकल्प है।
  नतीजतन, धातु लेजर काटना मशीन विशेष रूप से धातु प्रसंस्करण उद्योग में लोकप्रिय हैं। तो क्या आपको कार्बन स्टील के लिए एक धातु लेजर काटने की मशीन के फायदे हैं?
सबसे पहले, धड़ ठोस है। प्रबलित वेल्डिंग बिस्तर, मॉड्यूलर बीम डिजाइन के अलावा, और फिर सटीक मिलिंग, बीम के वजन को नियंत्रित करने, धड़ की स्थिरता विकृत नहीं होती है।
  दूसरा, प्रदर्शन सेटिंग्स श्रेष्ठ हैं। देश का पहला स्क्रू धागा और आयातित बाढ़ वाले गियर रैक का संयोजन ड्राइव उच्च परिशुद्धता और तेज गति के लिए एक बड़े लेजर कट जाता है।
  तीसरा, गुंजाइश व्यापक है. लेजर ट्यूब के विन्यास के संदर्भ में उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं के अनुसार, 200-1000 वाट, और धातु लेजर काटने की मशीन कार्बन स्टील, सिलिकॉन स्टील, स्टेनलेस काटने के लिए उपयुक्त है.

http://www.opticallenssupplier.com/products/controller-card.html
http://www.opticallenssupplier.com/products/protective-Windows.html