घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > ऑप्टिकल फाइबर लेजर अंकन मशीन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

ऑप्टिकल फाइबर लेजर अंकन मशीन

जेसिका 2017-06-15 16:26:49

   ऑप्टिकल फाइबर लेजर नक्काशी मशीन एक परिशुद्धता उपकरण है, यह सुधार करने के लिए मुश्किल है, इसलिए निम्नलिखित बातों में दैनिक प्रक्रिया का उपयोग करने के लिए ध्यान दिया जाना चाहिए:
(1) उपकरण धूल, कालिख, संक्षारक गैस, अच्छी तरह हवादार सुनिश्चित करने के लिए 10 ℃ करने के लिए 35 ℃, सापेक्षिक आर्द्रता 45% एक 85%, से अधिक नहीं करने के लिए तापमान की कार्यशाला में स्थापित हो जाएगा और रखरखाव की जरूरत है, मशीन और दीवारों और रखने के लिए अन्य बाधाओं के बीच की दूरी कम से कम 0.6 एम।
(2) जब उपकरण नहीं काम, लेंस लेंस कवर और धूल प्रदूषण ऑप्टिकल लेंस; ध्यान दर्पण दूषित है, तो रोक, उसकी निचली सतह को साफ करने के लिए फोकस लेंस निकालें। जब disassembling विशेष रूप से सावधान रहना। नहीं स्पर्श करें, या संपर्क लेंस दर्पण अपने हाथ या अन्य ऑब्जेक्ट के साथ करने के लिए सावधान रहना।
(3) जब डिवाइस काम कर रहा है, सर्किट में उच्च वोल्टेज है। किसी भी गलती तुरंत कटौती की जानी चाहिए।
(4) को टूटी हुई फाइबर, ऑप्टिकल फाइबर लेजर के बीच कनेक्शन द्वारा रोकने और सिर, उपयोग की प्रक्रिया में यह सुनिश् चित करेगा कि फाइबर व्यास से 300 मिमी, अधिक से अधिक झुकने गंभीर घुमावदार लेजर फाइबर फ्रैक्चर का कारण होगा और लेजर प्रणाली आम तौर पर काम नहीं कर सकते हैं।
(5) लेजर लेजर द्वारा उत्पादित 1.064 IXm, जो तृतीय - डिग्री के जलने के कारण कर सकते हैं, भले ही यह बंद ध्यान है की अवरक्त प्रकाश दिखाई है। उपकरण संचालक जब सक्रिय सुरक्षा चश्मे पहनना चाहिए, दृश्य और अदृश्य विकिरण बीम में शामिल हैं, सुरक्षात्मक चश्मे पहनने भी नज़र सीधे लेजर बीम में निषिद्ध है।