प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

बीम विस्तारक की भूमिका

2021-11-01 11:52:37

यूवी लेजर काटने की मशीन सूक्ष्म परिशुद्धता काटने के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण उपकरण है। यूवी लेजर काटने की मशीन की लागत कई मूल घटकों में निहित है। कोर घटकों की गुणवत्ता जितनी अधिक होगी, यूवी लेजर काटने की मशीन की स्थिरता बेहतर है, विशेष रूप से ऑप्टिकल घटकों, लेजर और गैल्वेनोमीटर, लेंस के तीन डिवाइस।



फिक्स्ड आवर्धन बीम विस्तारक निर्माता


लेजर लेंस पूरे लेजर काटने के उपकरण में सबसे अधिक उपयोग किया जाता है। कई ऑप्टिकल उपकरणों में लेजर लेंस होते हैं। विभिन्न लेंसों में विभिन्न कार्य होते हैं, जैसे सभी प्रतिबिंब लेंस, अर्ध-प्रतिबिंब लेंस, फोकसिंग लेंस, और इसी तरह। लेंस की गुणवत्ता सीधे लेजर की आउटपुट पावर को प्रभावित करती है, और पूरी मशीन के प्रदर्शन को भी प्रभावित करती है।

लेजर काटने की मशीन बीम विस्तारक के दो मुख्य उद्देश्य हैं: एक लेजर बीम के व्यास का विस्तार करना है; दूसरा लेजर बीम के विचलन कोण को कम करना है। इसलिए, इसका उपयोग लंबी दूरी की रोशनी या प्रक्षेपण के लिए किया जाता है, साथ ही साथ ध्यान केंद्रित किया जाता है।
1. फोकसिंग प्रभाव को बेहतर बनाएं और एक छोटा फोकसिंग स्पॉट प्राप्त करें। बीम विस्तारक के कई बड़े, फोकस लेंस द्वारा ध्यान केंद्रित करने का बेहतर प्रभाव।
2. ऊर्जा को समान रूप से फैलाएं, कंपन लेंस या परावर्तक तक पहुंचने वाली ऊर्जा घनत्व को कम करें, और कंपन लेंस या 45 डिग्री परावर्तक को अधिक टिकाऊ बनाएं।
3. बीम को बढ़ाकर, यह मुख्य रूप से लेजर शो सिस्टम में परिलक्षित होता है। यद्यपि हम औद्योगिक प्रसंस्करण प्रणाली में हर बार बीम को बढ़ाते हैं, हमारा उद्देश्य न केवल बीम को बड़ा करने के लिए बल्कि पहले दो उद्देश्यों को बड़ा करने के लिए है, और लेजर शो सिस्टम बीम विस्तारक के उद्देश्य का उपयोग करता है बीम को बड़ा करना।




परिवर्तनीय ज़ूम लेजर बीम विस्तारणकर्ता आपूर्तिकर्ता


बीम विस्तारक में शामिल हैं: सीओ 2 बीम विस्तारक, 532 एनएम बीम विस्तारक, 355 एनएम बीम विस्तारक, 1064 एनएम बीम विस्तारक, 650 एनएम बीम विस्तारक, गुणक हैं: 2 2.5 3 4 5 6 8 10 12 16 20 30 50 100 और इसी तरह।