घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फोटोनिक्स शंघाई के 2020 लेजर वर्ल्ड
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फोटोनिक्स शंघाई के 2020 लेजर वर्ल्ड

2020-07-06 16:54:10


3 से 5 जुलाई, 2020 तक, शंघाई नेशनल कन्वेंशन और प्रदर्शनी केंद्र में फ़ोटोग्राफ़िक्स शंघाई का लेजर वर्ल्ड आयोजित किया जाता है।
लेजर और ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक, ऑप्टिकल और ऑप्टिकल विनिर्माण, लेजर उत्पादन और प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी, इमेजिंग और मशीन दृष्टि, निरीक्षण और तकनीकों को कवर करने वाले पांच प्रमुख वर्गों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लेजर, ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक, और ऑप्टिकल उद्योगों के घरेलू और विदेशी विशेषज्ञ, निर्माता और चिकित्सक यहां एकत्र हुए। गुणवत्ता नियंत्रण व्यापक उत्पाद सामग्री, सबसे उन्नत ऑप्टोइलेक्ट्रोनिक विज्ञान और प्रौद्योगिकी का आदान-प्रदान, और चीन के ऑप्टोइलेक्ट्रोनिक उद्योग के विकास पर ध्यान केंद्रित करें।

यह प्रदर्शनी कई प्रसिद्ध लेजर कंपनियों, जैसे TRUMPF, हान के लेजर, IPG, HSG लेजर, सुसंगत, Raycus Laser, JPT Laser, N-light laser, TETE Laser, UW Laser आदि को साथ लाती है।





कारमेन हास लेजर ने इस प्रदर्शनी में कई ऑप्टिकल घटकों और पूर्ण ऑप्टिकल सिस्टमों को लॉन्च किया: स्विंग वेल्डिंग हेड, यूवी टेलीसेंट्रिक लेंस, बेसेल कटिंग हेड, 6000W गैल्वेनोमीटर वेल्डिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम, 3 डी डायनामिक स्कैनिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम, उच्च शक्ति लेजर सफाई ऑप्टिकल सिस्टम, फोटोवोल्टिक सेल लेजर स्क्राइबिंग ऑप्टिकल सिस्टम, प्लास्टिक लेजर वेल्डिंग ऑप्टिकल सिस्टम, आदि।


उच्च शक्ति गैल्वेनोमीटर वेल्डिंग प्रणाली और स्वतंत्र रूप से कारमेन हास लेजर द्वारा विकसित वेल्डिंग सीम ट्रैकिंग समाधान उच्च शक्ति वेल्डिंग अनुप्रयोगों में एक मजबूत लाभ है। यह एक वेल्डिंग सिस्टम है जो विदेशी ब्रांडों को बदल सकता है। वेल्डिंग सिर कई स्विंग मोड के साथ मोटर-चालित एक्स और वाई-अक्ष हिल लेंस को गोद लेता है, और स्विंग वेल्डिंग से वर्कपीस को अनियमित वेल्डिंग की अनुमति मिलती है, बड़े अंतराल और अन्य प्रसंस्करण पैरामीटर वेल्डिंग की गुणवत्ता में काफी सुधार कर सकते हैं; प्रकाशिकी सिर की आंतरिक संरचना प्रकाशिकी से बचने के लिए पूरी तरह से सील है इसका हिस्सा धूल से दूषित होता है; वेल्डिंग धुएं के प्रदूषण को कम करने के लिए हवा के चाकू और समाक्षीय उड़ाने से लैस और लेंस पर अवशेषों को छिड़कना; लेंस एक पंप प्रकार की संरचना द्वारा संरक्षित है, जिसे बदलना आसान है।





चूंकि विदेशी महामारी की स्थिति पूरी तरह से कम नहीं हुई है, मेरे देश के विदेशी कर्मियों को अभी भी प्रवेश करने के लिए खुला नहीं है, इसलिए इस वर्ष की प्रदर्शनी में विदेशी प्रदर्शकों की संख्या में कमी आई है, लेकिन स्थानीय लेजर कंपनियों और विदेशी कंपनियों ने सभी चीन में अपना प्रदर्शन किया है। महामारी के बाद लेजर और ऑप्टोइलेक्ट्रोनिक उद्योग में यह पहली प्रदर्शनी है, जिसका अर्थ है कि मेरे देश का लेजर उद्योग पूरी तरह से ठीक हो गया है।