घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > विभिन्न दायर में additive विनिर्माण का आवेदन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

विभिन्न दायर में additive विनिर्माण का आवेदन

2021-03-18 16:53:50


Additive विनिर्माण भी 3 डी प्रिंटिंग के रूप में जाना जाता है। चूंकि additive विनिर्माण प्रकट होता है, यह कई दायर में इस्तेमाल किया गया है। कंप्यूटर के नियंत्रण, आवश्यक सामग्री और मशीन के माध्यम से, आप किसी भी वस्तु को बहुत ही कम समय में प्राप्त कर सकते हैं। इस सुविधा के कारण कि योजक विनिर्माण वस्तु को नीचे से ऊपर तक उत्पादित करता है, यह असंभव और जटिल संरचना को सच कर सकता है।




Additive विनिर्माण ऑप्टिकल लेंस (योजक विनिर्माण चीन कारखाना)


योजक विनिर्माण ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष, नौसेना और एयरोस्पेस में उपयोग किया जाता है। चूंकि additive विनिर्माण जटिल संरचना का उत्पादन कर सकते हैं, इसलिए इन तीनों दायर के लिए यह एकदम सही विकल्प है जिसके लिए परिशुद्धता मशीनरी की आवश्यकता होती है। विशेष रूप से एयरोस्पेस में अंतरिक्ष यात्री को कई आपूर्ति के बिना अंतरिक्ष में काम करने की आवश्यकता होती है, योजक विनिर्माण आत्मनिर्भरता की आवश्यकता को पूरा कर सकता है।

चिकित्सा flied में, additive विनिर्माण मानव शरीर में विवरण के बारे में स्पष्ट देखने में मदद करने के लिए मानव मॉडल का उत्पादन कर सकते हैं। दूसरी तरफ, यह विसरा, नसों और हड्डियों का उत्पादन भी कर सकता है जो कई रोगी को ठीक कर सकता है।



एसएलएम ऑप्टिकल सिस्टम आपूर्तिकर्ता चीन


योजक विनिर्माण प्रसंस्करण के लिए नायलॉन सामग्री मुद्रण

योजक विनिर्माण का उपयोग आवास निर्माण, ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक उद्योग, कपड़ों आदि में भी किया जाता है। Additive विनिर्माण उत्पादन अधिक सुविधाजनक और अधिक अनुकूलित बनाता है जो लोगों के रहने वाले स्टैंडर में सुधार करता है। कारमेन हां आपको जरूरी विनिर्माण का घटक प्रदान करते हैं। आप जो भी सही घटक प्राप्त करने के लिए कभी भी हमसे संपर्क कर सकते हैं।