घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > कारमैन HAAS लेजर अंकन मशीन डिजाइन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

कारमैन HAAS लेजर अंकन मशीन डिजाइन

2021-01-25 18:37:01

लेज़र मार्किंग मशीन डिज़ाइन शीट मेटल डिज़ाइन का एक प्रकार है। लेज़र प्रिंटर विभिन्न सामग्रियों की सतह पर उत्तम पैटर्न, ट्रेडमार्क या पात्रों को उकेरने के लिए एक लेज़र बीम का उपयोग करता है, और उन्हें स्थायी निशान के साथ चिह्नित करता है। लेजर अंकन का प्रभाव सतह सामग्री के वाष्पीकरण के माध्यम से गहरी सामग्री को उजागर करना है; या प्रकाश ऊर्जा द्वारा सतह सामग्री के रासायनिक और भौतिक परिवर्तनों द्वारा गठित निशान; या सामग्री का हिस्सा प्रकाश ऊर्जा द्वारा जलाया जाता है, पैटर्न और पाठ दिखा रहा है, जिसे अधिक गैर-धातु सामग्री उत्कीर्ण किया जा सकता है।





कारमैन हास लेजर अंकन मशीन (चीन फाइबर लेजर अंकन मशीन निर्माता) मुख्य रूप से CO2 लेजर अंकन मशीनों, अर्धचालक लेजर अंकन मशीनों, फाइबर लेजर अंकन मशीनों और YAG लेजर अंकन मशीनों में विभाजित हैं। लेजर अंकन मशीनों का उपयोग मुख्य रूप से कुछ अवसरों में महीन और उच्च परिशुद्धता की आवश्यकता होती है। इंकजेट मार्किंग मशीनों की तुलना में, लेजर मार्किंग मशीनों की एक विस्तृत श्रृंखला है। उनका उपयोग कपड़े के सामान, फार्मास्युटिकल पैकेजिंग, वाइन पैकेजिंग, आर्किटेक्चरल सेरामिक्स, बेवरेज पैकेजिंग, फैब्रिक कटिंग, रबर प्रोडक्ट्स, शेल नेमप्लेट्स, क्राफ्ट गिफ्ट्स, इलेक्ट्रॉनिक्स कंपोनेंट्स, लेदर और अन्य उद्योगों के लिए किया जा सकता है। वर्कपीस की सतह पर कोई बल नहीं है, कोई यांत्रिक विरूपण नहीं है, और सामग्री की सतह पर कोई जंग नहीं है।


लेजर मार्किंग मशीन एक समर्पित नियंत्रण प्रणाली, एलसीडी टच स्क्रीन कंट्रोल मोड, मानव-मशीन इंटरफ़ेस के सरल और मानवीय डिजाइन के साथ डिज़ाइन की गई है, और उपकरणों का संचालन अधिक सुविधाजनक और समझने में आसान है। मुहरबंद संरचना मशीन के विकिरण को कम कर सकती है। पारदर्शी खिड़की का डिज़ाइन न केवल कर्मचारियों को उपकरण के संचालन की स्थिति को सहज रूप से समझने की अनुमति देता है, ऑपरेशन के समायोजन की सुविधा देता है, बल्कि मशीन की सुरक्षा और विश्वसनीयता में भी सुधार करता है। मशीन बॉडी के तहत पुली डिजाइन उपकरण परिवहन की कठिनाई को कम करता है और उपकरण के उपयोग के लचीलेपन में सुधार करता है।



()लेजर मार्किंग मशीन का कारखाना) JPT Mopa M1 M6 फाइबर रंग लेजर अंकन मशीन स्टेनलेस स्टील रंग अंकन के लिए

लेजर अंकन मशीन का डिज़ाइन एर्गोनॉमिक्स के अनुरूप है, और डिज़ाइनर उपस्थिति डिजाइन, संरचनात्मक डिजाइन और मोल्ड खोलने से नवाचारों की एक श्रृंखला को पूरा करता है। सरल और आरामदायक मानव-कंप्यूटर इंटरैक्शन, ऑपरेशन बहुत सरल और सुविधाजनक है, प्रदर्शन सुरक्षित और स्थिर है; आकार साफ और सहज, सरल और आधुनिक है, धड़ समग्र संरचना में एकीकृत है, सतह खोल विशेष प्रसंस्करण, चिकनी और साफ द्वारा संसाधित किया जाता है, न केवल विरोधी प्रभाव, विरोधी ऑक्सीकरण, और मजबूत टिकाऊ और टिकाऊ, यह सफाई और रखरखाव की सुविधा भी देता है। इसमें छोटे आकार, कम बिजली की खपत, लंबे जीवन, उच्च दक्षता, रखरखाव-मुक्त, उच्च गुणवत्ता वाले लेजर बीम, ठीक स्थान, कोई उपभोग्य वस्तुएं नहीं हैं, और अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा स्वीकार और प्यार किया जाता है।