घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > विभिन्न ऑप्टिकल लेंस सामग्री।
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

विभिन्न ऑप्टिकल लेंस सामग्री।

2021-04-25 13:51:37

लेजर मशीन में ऑप्टिकल लेंस आवश्यक है। लेजर बीम पर ध्यान केंद्रित करने या लेजर बीम का विस्तार करने के लिए हमें लेजर पथ को समायोजित करने के लिए ऑप्टिकल लेंस की आवश्यकता है। हम लेजर मशीन में विभिन्न प्रकार के लेंस का उपयोग करते हैं। इन लेंसों के बीच क्या अंतर है और उनके चरित्र क्या है?


चार प्रकार के लेंस हैं: ऑप्टिकल लेंस, पराबैंगनी बैंड ऑप्टिकल लेंस, इन्फ्रारेड बैंड ऑप्टिकल लेंस और क्रिस्टल ऑप्टिकल लेंस। विभिन्न जरूरतों के अनुसार, लेंस की सामग्री भी अलग होती है।


चीन जेएनएसई लेंस wholesales कारखाने


1.znse। जेएनएसई एक उत्कृष्टता इन्फ्रारेड सामग्री है। इसमें एक जंगली पारदर्शी श्रेणियां हैं (500 एनएम -19000 एनएम)। अच्छी कल्पना प्रदर्शन और थर्मल सदमे चरित्र के कारण, आमतौर पर इसे सीओ 2 लेजर मशीन और अन्य क्षेत्र में चिकित्सा, खगोल विज्ञान और इन्फ्रारेड नाइट दृष्टि जैसे उपयोग किया जाता है।


2.si। एसआई एक ऑप्टिकल सामग्री है जो व्यापक रूप से इन्फ्रारेड बैंड में उपयोग करती है। एसआई की पारदर्शी सीमा 1200 एनएम से 7000 एनएम के बीच है। पारदर्शी कुशल 3 एनएम से 5 एनएम के बीच की सीमा में बेहतर है। इसका उपयोग सैन्य उपकरण, सीसीटीवी, इलेक्ट्रिक उपकरणों आदि में किया जाता है।


चीन लेजर एसआई प्रतिबिंबित मिरर निर्माता


3. सीएएफ 2। CAF2 में पराबैंगनी और मध्य इन्फ्रारेड के बीच एक अच्छी पारदर्शिता है। यह आमतौर पर eximer लेजर मशीन में उपयोग किया जाता है। 1.064 माइक्रोन तरंग दैर्ध्य में, प्रतिबिंबित सूचकांक 1.428 है। मशीन और पर्यावरण की स्थिरता उच्च है। यह उस क्षेत्र के लिए उपयुक्त है जिसके लिए कम क्षति सीमा, कम फ्लोरोसेंस और उच्च समानता की आवश्यकता होती है।


4.quartz। क्वार्ट्ज में एक अच्छी piezoelectric संपत्ति और थर्मल विस्तार के कम गुणांक है। उत्कृष्टता भौतिक और ऑप्टिकल चरित्र ने क्वार्ट्ज को नाजुक विद्युत उपकरणों और लेजर तकनीक में व्यापक रूप से उपयोग किया।