घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > फाइबर लेजर काटने की मशीन ऑटो फोकस और मैनुअल फोकस
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर काटने की मशीन ऑटो फोकस और मैनुअल फोकस

2021-11-18 15:11:01

लेजर काटने से पहले, बेहतर काटने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए, लेजर बीम का ध्यान स्थिति के अनुसार विभिन्न पदों पर समायोजित किया जाएगा, जिसे हम ध्यान केंद्रित करते हैं।


फाइबर लेजर काटने की मशीन के शुरुआती अनुप्रयोग में, फ़ंक्शन सीमित है, ध्यान केंद्रित केवल मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से समायोजित किया जा सकता है, और कोई स्वचालित फोकसिंग फ़ंक्शन नहीं है। मैन्युअल फोकस करने के लिए ऑपरेटर के तकनीकी स्तर पर कुछ आवश्यकताएं हैं, और ऑपरेशन में थोड़ी लापरवाही उत्पाद की सटीकता और उत्पादन दक्षता पर असर पड़ेगी।




Autofocusy फाइबर लेजर काटने सिर निर्माता


उत्पादन आवश्यकताओं के निरंतर सुधार के साथ, लेजर प्रौद्योगिकी धीरे-धीरे परिपक्व हो गई है। नए लेजर हेड के आगमन ने पारंपरिक मैनुअल फोकसिंग मोड को बदल दिया है। स्वचालित फोकसिंग ने पारंपरिक फोकसिंग मोड को सफलतापूर्वक बदल दिया है, और नया स्वचालित फोकसिंग कटिंग हेड प्राप्त किया गया है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

ऑटो फोकस लेजर काटने के सिर को शीट धातु काटने में उच्च लाभ होता है। सामान्य मैनुअल की तुलना में लेजर काटने वाले सिर पर ध्यान केंद्रित करते हुए, इसमें उच्च काटने की सटीकता और बेहतर काटने का प्रभाव होता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि समायोजन प्रक्रिया के दौरान ध्यान केंद्रित करना बहुत सुविधाजनक और समय-बचत है।




बिक्री पर 1064 एनएम फोकस लेंस


मैन्युअल रूप से समायोजित काटने वाले सिर के भेदी फोकस को समायोजित नहीं किया जा सकता है, और छेड़छाड़ फोकस कटिंग फोकस के समान ही है। मोटी प्लेटों को भेदी करते समय, ऊर्जा अपर्याप्त होती है और भेदी की गति धीमी होती है। ऑटो-फोकसिंग काटने वाला सिर छिद्रण के दौरान फोकस को स्वचालित रूप से समायोजित कर सकता है, छिद्रण के दौरान फोकस के आकार को समायोजित करता है, छिद्रण ऊर्जा में वृद्धि करता है, और मोटी प्लेटों के छिद्रण के दौरान छिद्रण गति में वृद्धि करता है।

छिद्रण समय के परिप्रेक्ष्य से, स्वचालित फोकस की गति मैन्युअल फोकस करने का आधा है, और काटने का प्रभाव मूल रूप से समान है। हालांकि, ऑटोफोकस शॉर्ट सामग्री अति ताप करने के कारण शीट की अधिक पिघलने को कम करेगा। ऑटोफोकस का लाभ स्पष्ट है, जो उत्पादन दक्षता में काफी सुधार कर सकता है और मोटी प्लेट सामग्री काटने के छिद्रण समय को काफी कम कर सकता है। विभिन्न सामग्रियों और मोटाई के कार्यक्षेत्रों को संसाधित करते समय, मशीन एक उपयुक्त स्थिति पर ध्यान केंद्रित कर सकती है।




चीन गतिशील फोकस सिस्टम आपूर्तिकर्ता


इसलिए, स्वचालित फोकसिंग फाइबर लेजर काटने की मशीन अधिकांश पहलुओं में ध्यान केंद्रित करने से आगे है। प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्वचालित फोकसिंग लेजर काटने की मशीन अधिक व्यावहारिक होगी और प्रसंस्करण प्रभाव अधिक परिपूर्ण होगा, लेजर काटने के लिए बेहतर मदद प्रदान करेगा।