घर > समाचार > उद्योग समाचार > फाइबर लेजर काटने की मशीन के पैरामीटर कैसे समायोजित करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

फाइबर लेजर काटने की मशीन के पैरामीटर कैसे समायोजित करें?

2022-02-23 15:44:46

काटने की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले पैरामीटर हैं: ऊंचाई काटने, नोजल प्रकार काटने, फोकस स्थिति काटने, बिजली काटने, आवृत्ति काटने, कर्तव्य चक्र काटने, वायु दाब काटने और गति काटने आदि।

हार्डवेयर स्थितियों में शामिल हैं: सुरक्षात्मक लेंस, गैस शुद्धता, शीट गुणवत्ता, लेंस पर ध्यान केंद्रित करना और लेंस, आदि




चीन लेजर काटने की मशीन लेंस कारखाना


जब फाइबर लेजर काटने की काटने की गुणवत्ता खराब होती है, तो सामान्य निरीक्षण पहले अनुशंसित होता है। सामान्य निरीक्षण का मुख्य सामग्री और क्रम हैं:

1. काटने की ऊंचाई 0.8 ~ 1.2 मिमी के बीच समायोजित करने की सिफारिश की जाती है। यदि वास्तविक कट ऊंचाई सटीक नहीं है तो अंशांकन आवश्यक है।

2. जांचें कि तांबा नोजल काटने का प्रकार और आकार गलत तरीके से उपयोग किया जाता है या नहीं। यदि सही ढंग से उपयोग किया जाता है, तो क्षति के लिए तांबा टिप की जांच करें।

3. ऑप्टिकल सेंटर डिटेक्शन के लिए 1.0 के व्यास के साथ एक काटने वाले तांबा नोजल का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। ऑप्टिकल सेंटर डिटेक्शन के लिए फोकस -1 और 1 के बीच होना चाहिए। प्रकाश स्थान छोटा और निरीक्षण करने में आसान है।

4. सुरक्षात्मक लेंस जांचें कि सुरक्षात्मक लेंस स्वच्छ, पानी मुक्त, तेल मुक्त और slag मुक्त हैं या नहीं। कभी-कभी मौसम और जलवायु कारणों से, सुरक्षात्मक चश्मे को धुंधले करने के कारण हवा बहुत ठंडी और अन्य कारण होती है।

5. फोकस जांचें कि फोकस सेटिंग सही है या नहीं। यदि कटिंग हेड ऑटो-फोकसिंग है, तो यह जांचने के लिए ऐप का उपयोग करना सुनिश्चित करें कि फोकस सही है।

उपर्युक्त पांच वस्तुओं की जांच के बाद, फाइबर लेजर काटने की मशीन की काटने की घटना के अनुसार पैरामीटर को संशोधित करें।




Autofocusy फाइबर लेजर काटने सिर


कारमानहास लेजर टेक्नोलॉजी (सूज़ौ) कं, लिमिटेड पेशेवर चीन लेजर ऑप्टिक्स और ऑप्टिकल सिस्टम निर्माता है जो अच्छी काम कर रहे प्रदर्शन लेजर मार्किंग मशीन की पेशकश करने के लिए है, फाइबर लेजर काटने की अधिक जानकारी के लिए कारमानहास कंपनी वेबसाइट ब्राउज़ करने के लिए आपका स्वागत है।