घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > तीन आयामी पांच अक्ष लेजर काटने प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोग विकास की प्रवृत्ति
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

तीन आयामी पांच अक्ष लेजर काटने प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोग विकास की प्रवृत्ति

2021-02-01 17:54:58

3 डी और 5 अक्ष लेजर काटने की तकनीक अधिक से अधिक उन्नत और प्रगति करती है, प्रदर्शन और कार्य मजबूत और मजबूत हो रहे हैं, तकनीकी विकास की प्रवृत्ति इस प्रकार है:


1. उच्च त्वरण और उच्च गति: उत्पाद त्वरण उच्च और उच्चतर हो रहा है, उत्पाद की गति तेज और तेज हो रही है, और उत्पादन क्षमता अधिक और अधिक हो रही है;




3 डी Galvo स्कैनर सिर काटने निर्माता के लिए


2. उच्च काटने की गति और उच्च परिशुद्धता: केवल तेजी से काटने की गति के साथ उत्पादन क्षमता उच्च हो सकती है और उत्पादन लागत को कम किया जा सकता है; केवल उच्च स्थिति की गति और उच्च दोहराने की स्थिति सटीकता में उच्च काटने की सटीकता हो सकती है और उत्पाद की गुणवत्ता की बढ़ती मांग को पूरा कर सकती है;

3. स्वचालन और खुफिया: श्रम लागत दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है, और उत्पादों को उच्च स्वचालन और उच्च खुफिया की दिशा में विकसित करने की आवश्यकता है; एक तरफ, उच्च स्वचालन जनशक्ति को कम कर सकता है और लागत को बचा सकता है; दूसरी ओर, उच्च खुफिया मशीन उपकरण प्रौद्योगिकी के संचालन को सरल और तकनीकी बनाता है। निर्भरता छोटी, सरल, सीखने में आसान है, और लागत को भी कम कर सकती है।



बिक्री पर Galvo स्कैनर काटना


अनुप्रयोग विकास की प्रवृत्ति

एक ओर, उत्पाद का प्रदर्शन लगातार अनुकूलित और बेहतर होता जा रहा है, और उत्पाद की कीमतों में गिरावट जारी है, जिससे यह अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए सस्ती हो गई है। मूल रूप से, त्रि-आयामी और पांच-अक्ष लेजर काटने की प्रक्रिया को अपनाया जा सकता है, और पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों को प्राथमिकता दी जाती है।

दूसरी ओर, त्रि-आयामी पांच-अक्ष लेजर काटने की तकनीक उत्पादों के व्यक्तिगत डिजाइन को बढ़ावा देती है, और इंजीनियरिंग डिजाइनर पारंपरिक प्रसंस्करण विधियों द्वारा प्रतिबंधित किए बिना अधिक उत्तम उत्पादों को डिजाइन करने के लिए अपने व्यक्तिगत डिजाइन का उपयोग कर सकते हैं।

तीन आयामी पांच अक्ष लेजर काटने प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोग विकास की प्रवृत्ति

इसके अलावा, मोटर वाहन उद्योग में थर्मोफॉर्मिंग प्रौद्योगिकी के प्रवेश ने तीन आयामी पांच अक्ष लेजर काटने की मशीन को मोटर वाहन उत्पादन प्रक्रिया में एक अपूरणीय प्रक्रिया बनने के लिए प्रेरित किया है। अधिक से अधिक मॉडल थर्मोफॉर्मिंग तकनीक को अपनाते हैं, अधिक से अधिक तीन आयामी पांच-अक्ष लेजर कटिंग मशीन ऑटोमोबाइल उत्पादन लाइन में प्रवेश करती है। वर्तमान में, केवल उच्च-अंत वाली कारें उपयोग में हैं, लेकिन तकनीकी विकास के साथ, किफायती कारें और नई ऊर्जा कारें भी थर्मोफॉर्मिंग तकनीक का उपयोग करेंगी।




आईटीओ-कटिंग लेंस मूल्य चीन


ऑटोमोबाइल उद्योग के अनुसंधान और विश्लेषण के अनुसार, भविष्य में ऑटोमोबाइल का प्रतिस्थापन अधिक तेजी से होगा। लाखों मॉडल बनाने का पिछला युग इतिहास बन गया है। एकल मॉडल की संख्या धीरे-धीरे घट रही है, और मोल्ड्स की लागत बहुत अधिक है। तीन आयामी पांच अक्ष लेजर काटने की मशीन उपयोग की कम लागत को दर्शाती है और समय की विकास जरूरतों को पूरा करेगी।

सारांश में, मोटर वाहन उद्योग में, विशेष रूप से मोटर वाहन थर्मोफॉर्मिंग उद्योग में, तीन आयामी और पांच-अक्ष लेजर काटने के निरंतर अनुप्रयोग और विकास के साथ, मोटर वाहन विनिर्माण प्रौद्योगिकी का स्तर अधिक से अधिक उन्नत होता जा रहा है, और उत्पादन क्षमता है ऊँचा और ऊँचा होना। गर्म-निर्मित उच्च शक्ति वाले स्टील की उच्च शक्ति भी व्यक्तिगत कार डिजाइन के विकास को बढ़ावा दे सकती है।