घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन के लिए आवश्यक सामान क्या हैं?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन के लिए आवश्यक सामान क्या हैं?

2021-11-27 17:04:55
वर्तमान में, फाइबर लेजर अंकन मशीन के आवेदन फायदे अधिक से अधिक महत्वपूर्ण होते जा रहे हैं, और यह भी व्यापक ध्यान दिया गया है। तो यह कई उद्योगों के पक्ष में कर दिया गया है फाइबर लेजर अंकन मशीन, अच्छा गर्मी अपव्यय, उच्च शक्ति और तेज़ गति के फायदे हैं। बाजार का तेजी से विकास के कारण, लेजर अंकन मशीनों के अधिक से अधिक प्रकार के होते हैं, लेकिन कई लोग अभी भी फाइबर लेजर अंकन मशीन के घटकों के बारे में स्पष्ट नहीं कर रहे हैं। मुझे पूरी तरह से फाइबर लेजर अंकन मशीन क्या घटकों की जरूरत है बनाने के लिए कैसे समझाता हूँ।

1. लेजर

लेजर और लेजर अंकन मशीन के मुख्य सहायक लेजर अंकन मशीन की शक्ति का स्रोत है। विभिन्न मॉडलों के अनुसार, यह आम तौर पर इस तरह के फाइबर, पराबैंगनी, सीओ 2, YAG, अर्धचालक, आदि जैसे विभिन्न प्रकाश स्रोतों के साथ कई लेजर, है एक उच्च विन्यास लेजर उच्च अंकन दक्षता, और अधिक विश्वसनीय गुणवत्ता आश्वासन, लंबे समय तक सेवा जीवन के फायदे, और रखरखाव की लागत को कम।




CARMAN HAAS लेजर प्रौद्योगिकी (सूज़ौ) कं, लिमिटेड फाइबर लेजर मशीन की आपूर्ति अंकन

2. लेजर ट्यूब: यह भी लेजर अंकन मशीन का दिल है। एक बेहतर गुणवत्ता लेजर ट्यूब की सेवा जीवन 8000 घंटे के बारे में आम तौर पर है।

3. ध्यान केंद्रित प्रणाली

ध्यान केंद्रित कर प्रणाली के कार्य एक बिंदु है, जो लेजर अंकन मशीन की शक्ति से संबंधित है के समानांतर लेजर बीम ध्यान केंद्रित करने की है। यह मुख्य रूप से च-θ लेंस का उपयोग करता। विभिन्न च-θ लेंस विभिन्न फोकल लंबाई है, और अंकन प्रभाव और सीमा भी अलग हैं। वैसा ही।

4. कंप्यूटर नियंत्रण प्रणाली

कंप्यूटर नियंत्रण प्रणाली नियंत्रण और पूरे लेजर अंकन मशीन की कमान के केंद्र है, साथ ही सॉफ्टवेयर स्थापना की वाहक है। acousto ऑप्टिक मॉडुलन प्रणाली के समन्वित नियंत्रण और गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग प्रणाली के माध्यम से, workpiece की अंकन पूरा हो गया है।

5. galvo क्षेत्र लेंस स्कैनिंग प्रणाली

एक ऑप्टिकल स्कैनर और एक इमदादी नियंत्रण: गैल्वेनोमीटर स्कैनिंग प्रणाली के दो हिस्से होते हैं। कंपन लेंस रचना: स्टेटर, रोटर और पता लगाने सेंसर: तीन हिस्से होते हैं। पूरे सिस्टम को तैयार किया गया है और नई प्रौद्योगिकियों, नई सामग्री, नई प्रक्रियाओं, और नए काम के सिद्धांतों के साथ निर्मित है।




Galvo स्कैनर Wholesales चीन


6. नियंत्रण सॉफ्टवेयर अंकन

लेजर अंकन मशीन सॉफ्टवेयर, अंकन मापदंडों पर नियंत्रण डीबगिंग के लिए आवेदन इंटरफेस को नियंत्रित, और संचालित करने के लिए सभी अंकन कार्यों प्रयोग किया जाता है। नियंत्रण प्रणाली लेजर अंकन मशीन के प्रमुख ऑपरेटिंग सिस्टम है, और इसकी गुणवत्ता लेजर अंकन मशीन के ऑपरेशन के प्रदर्शन की स्थिरता को निर्धारित करता है। यह मुख्य रूप से, मशीन उपकरण को नियंत्रित करता है, दूसरा, Z अक्ष के आंदोलन का एहसास है, और यह भी लेजर की उत्पादन शक्ति को नियंत्रित करता है।

7. Stepper मोटर: यह लेजर अंकन मशीन का अंकन सटीकता से संबंधित है

8. मॉडल: पूरे उपकरणों के मॉडल संरचना।

9. लेजर बिजली की आपूर्ति: लेजर अंकन मशीन के लेजर बिजली की आपूर्ति एक युक्ति है कि लेजर के लिए शक्ति प्रदान करता है, और उसके इनपुट वोल्टेज AC220V है। अंकन मशीन के नियंत्रण बॉक्स में इंस्टॉल किया गया।

CARMAN HAAS लेजर प्रौद्योगिकी (सूज़ौ) सह, लिमिटेड उपयुक्त लेजर अंकन मशीनों को अपनी आवश्यकताओं के अनुसार प्रदान कर सकते हैं। क्लिक हरे रंग की लेजर चीन में मशीन अंकन ज्यादा सीखने के लिए।