घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > हाथ से आयोजित लेजर वेल्डिंग के लिए कौन से क्षेत्र उपयुक्त हैं? उपयोग करते समय मुझे क्या ध्यान दे
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

हाथ से आयोजित लेजर वेल्डिंग के लिए कौन से क्षेत्र उपयुक्त हैं? उपयोग करते समय मुझे क्या ध्यान दे

2021-06-15 15:35:39

हाथ से आयोजित लेजर वेल्डिंग मशीन हाल के वर्षों में लेजर क्षेत्र में तेजी से वृद्धि के विकास बिंदुओं में से एक है। उच्च दक्षता, लचीला संचालन, उच्च गुणवत्ता और कम लागत जैसे कई फायदों के साथ, इसे बाजार द्वारा मान्यता प्राप्त है।





लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन


1. उच्च दक्षता: गति पारंपरिक वेल्डिंग गति से दो गुना से अधिक तेज है।
2. उच्च गुणवत्ता: चिकनी और सुंदर वेल्डिंग सीम, बाद में पीसने, समय और लागत की बचत के बिना।
3. कम लागत: 80% से 9 0% बिजली बचत, प्रसंस्करण लागत 30% कम हो जाती है
4. लचीला ऑपरेशन: आसान ऑपरेशन, कोई ज़रूरत नहीं है अनुभव एक अच्छा काम कर सकते हैं।

वर्तमान में, हैंडहेल्ड लेजर वेल्डिंग के आवेदन क्षेत्र मुख्य रूप से आईटी उद्योग, चिकित्सा उपकरण, संचार उपकरण, एयरोस्पेस, मशीनरी विनिर्माण, बैटरी निर्माण, लिफ्ट विनिर्माण, शिल्प उपहार, घरेलू उपकरण विनिर्माण, टूलींग, गियर, ऑटोमोबाइल शिप निर्माण, घड़ियों और में केंद्रित हैं घड़ियों, गहने और अन्य उद्योग। (हैंडहेल्ड वेल्डिंग आपूर्तिकर्ता चीन)




हैंडहेल्ड फाइबर लेजर वेल्डिंग मशीन सोने, चांदी, टाइटेनियम, निकल, टिन, तांबा, एल्यूमीनियम और अन्य धातु और इसकी मिश्र धातु सामग्री के वेल्डिंग के लिए उपयुक्त है, धातु और असमान धातुओं के बीच एक ही परिशुद्धता वेल्डिंग प्राप्त कर सकती है, व्यापक रूप से एयरोस्पेस उपकरण में उपयोग की जाती है, शिप बिल्डिंग, इंस्ट्रुमेंटेशन, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट्स, ऑटोमोटिव और अन्य उद्योग।


लेजर वेल्डिंग वेल्डिंग प्रौद्योगिकी को फ्यूजिंग कर रहा है, लेजर वेल्डर लेजर बीम को ऊर्जा स्रोत के रूप में रखता है, और वेल्डिंग को महसूस करने के लिए वेल्ड तत्व जोड़ों पर इसका असर डालता है। वेल्डिंग गति, वेल्डिंग गुणवत्ता, और बाद में प्रसंस्करण के मामले में यह अभी भी स्पष्ट फायदे हैं (जो चमकदार गति, वेल्डिंग गुणवत्ता, और पतली स्टेनलेस जैसी धातु सामग्री के बाद की प्रसंस्करण के मामले में पॉलिशिंग और लेवलिंग प्रक्रियाओं की श्रम लागत को कम कर सकते हैं) स्टील प्लेट्स, लौह प्लेटें, और एल्यूमीनियम प्लेटें, इसलिए पारंपरिक शिल्प कौशल को बदलने की एक मजबूत क्षमता है। (थोक व्यापारी 1000W हैंडहेल्ड फाइबर लेजर वेल्डिंग मशीन)




हाथ से आयोजित लेजर वेल्डिंग चार प्रकार के लेजर उत्पादों (500 एमडब्ल्यू से अधिक) से संबंधित है, जो त्वचा और आंखों के लिए हानिकारक है। यद्यपि मानव आंख सीधे इन्फ्रारेड बैंड में लेजर को नहीं देख सकती है, हाथ से आयोजित वेल्डिंग के वेल्डिंग प्रमुख में वर्कपीस की सतह के साथ एक निश्चित कोण होता है। लेजर लाइट का हिस्सा प्रतिबिंबित होता है, खासकर जब तांबा और एल्यूमीनियम जैसे उच्च प्रतिबिंबित सामग्री वेल्डिंग, प्रतिबिंबित लेजर ऊर्जा अधिक होती है। यदि यह आंखों में परिलक्षित होता है, तो यह रेटिना को अपरिवर्तनीय क्षति का कारण बनता है। इसलिए, हम इस प्रकार उन उपयोगकर्ताओं को बुलाते हैं जिन्होंने लेजर गोगल्स पहनने के लिए लेजर वेल्डिंग को हाथ से आयोजित किया!