घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर नक्काशी मशीन के आवेदन
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर नक्काशी मशीन के आवेदन

जेसिका 2017-06-15 16:24:31


सबसे पहले, सॉफ्टवेयर की पहली रचना:
  द्वि-आयामी पाठ, चाप टाइप बैठना, लेकिन दो दिशा वैकल्पिक कोण हो सकता है और भरने के अंतराल सेट कर सकते हैं (मोबाइल फोन कुंजीपटल अंकन करना होगा को भरने दो दिशा), स्कैनिंग फ़ंक्शन समान मशीन एनग्रेविंग की। सामान्य ऑपरेशन गति, भरने और प्रेरण सटीक सहयोग की जरूरत है, और आपूर्ति की आपूर्ति मुआवजे की एक निश्चित राशि होना आवश्यक है जब गति तेज है।
  बार कोड, दो आयाम और दो और एक आधा बार कोड, उत्पादन बार कोड की सामग्री चुन सकते हैं। भरने समारोह की आपूर्ति। क्रमांक: उत्पादन समय और सीरियल नंबर, शामिल हैं उदाहरण के लिए प्रारूपों के एक किस्म की आपूर्ति करने की जरूरत: लेजर मशीन उत्पाद कारखाने संख्या अंकन (26 अप्रैल 2013; 2013-10-26)। आपूर्ति स्वचालित रूप से सेट करें प्रारंभिक मान और कदम लंबाई पर आधारित है। कभी कभी आप उस व्यक्ति या अन्य शब्दों का नाम चिह्नित करने के लिए की जरूरत है, और TXT फ़ाइल, जो अब बाहर के माध्यम से सॉर्ट किया जाता है, स्वचालित रूप से पाठ outputs. भरने समारोह की आपूर्ति।
  PLT और DXF जैसे बिटमैप और प्रारूप फ़ाइलें प्राप्त करें।
  हिट करने के लिए, एक micropore बन गया, और उसके बाद सरणी के लिए स्क्रीन पर एक बार क्लिक करें। घंटे में हर बिंदु सेट किया जा सकता।
  सरणी, प्रतिकृति, ले जाने, घुमाने, और इतने पर संरेखित करने के लिए नीति।
  शू बैग चमड़ा, चमड़े सामग्री अंकन, प्राथमिक छवियों, कभी कभी एक साथ खोखला बाहर करने के लिए की जरूरत, छाँटो, वॉल्यूम के डेटा जोड़ने के लिए एक एकल ग्राहक की जरूरत एक बड़े चमड़े से चला सकते हैं, संसाधन योजना के सिर के अंकन से योजना अंकन सटीक पहेली की आवश्यकता कर सकते हैं। भोजन, फार्मास्यूटिकल्स: पैकेजिंग और अंकन, पहली उत्पादन तिथि और सीरियल नंबर, सभी की जरूरत है सहयोग लाइन। अधिक की जरूरत है अन्वेषण संचरण गति संवेदक द्वारा स्वचालित रूप से, अंकन गति समायोजित, कन्वेयर बेल्ट की गति असमानता की शर्त के तहत गारंटी के साथ सही अंकन किया जा कर सकते हैं।
  कुंजीपटल: फ़ोन के प्रकाश और कंप्यूटर कुंजीपटल। आप भी एक पाइप लाइन के सहयोगी की जरूरत है। बटन अंकन: सबसे पहले, एक कंपनी या ब्रांड का लोगो एक राल या प्लास्टिक बटन, पर सभी की जरूरत घुमावदार पाठ लेआउट।
  डेनिम छवि बड़े पैमाने पर और उच्च शक्ति है, जो एक एकल शाफ्ट के आंदोलन समन्वय करने के लिए आवश्यक है के साथ के रूप में चिह्नित है।
  इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, चिप के निशान
  हार्डवेयर उपकरण, बीयरिंगों, एल्यूमीनियम भागों, सफाई और अग्रणी के निशान: धातु अंकन। पहले कंपनी का लोगो और क्रम संख्या।
गहने अंकन: पहली और महत्वपूर्ण बात, आप की जरूरत है बहुत सही किए जाने के लिए। यह सटीक लाल स्थान स्थिति के लिए आवश्यक है।
  तम्बाकू काम के काम के रूप में चिह्नित है: उच्च गति मार्क, छेद छेद के पहले है, मौके का आकार एपर्चर के आकार है।
  इसके बाद के संस्करण लेजर नक्काशी मशीन का वर्णन है, और लेजर नक्काशी मशीन का अंकन पैटर्न, शब्द और ट्रेडमार्क हो सकते हैं, और विश्वास है कि वहाँ होगा एक अधिक से अधिक सफलता भविष्य में।